Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजरकन और प्लेन चूड़ियां सुहागिनों की होगी विशेष पसंद

जरकन और प्लेन चूड़ियां सुहागिनों की होगी विशेष पसंद

- Advertisement -
  • युवतियों में भी सिंपल चूड़ियों को पहनने का क्रेज बढ़ा

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: इस बार नवरात्र और दशहरे के पर्व पर सुहागिन महिलाओं के लिए जरकन और प्लेन चूड़ियां विशेष पसंद होगी। क्योंकि इन चूड़ियों को सुहागिन महिलाएं बेहद पसंद कर रही है। महिलाओं के क्रेज को देखते हुए इन्हे तैयार भी कराया जा रहा है। इसके अलावा सिंपल प्लेन चूड़ियों को पहनने के लिए युवतियों में भी इस बार अच्छा खासा क्रेज देखने क ो मिल रहा है।

युवतियां भी इन चूड़ियों की जमकर खरीदारी कर रही है। हालांकि इन पर्वो को लेकर सुहागिन महिलाओं के लिए आर्डर देकर चूड़ी तैयार की जा रही है। चूड़ियों की खरीदारी करने में इस समय महिलाओं का अच्छा खासा रुझान बाजारों के अंदर देखने को मिल रहा है। हर वर्ष त्योहारों के नजदीक आते ही नई-नई वैरायटी की चूड़ियां तैयार की जाती है, लेकिन इस बार के पर्वों पर चूड़ियां आर्डर देकर तैयार की जा रही है।

इस बार हाथ द्वारा निर्मित की जाने वाली जरकन की चूड़ियों को सुहागिन महिलाएं बेहद पसंद कर रही है। प्लेन चूड़ी और सिंपल रूप से तैयार की गई चूड़ियां भी महिलाओं की दूसरी पसंद देखा जा रहा है। चूड़ी का कारोबार करने वाले जावेद हुसैन का कहना है कि इस बार के पर्व पर महिलाओं में चूड़ी की खरीदारी करने के लिए अच्छा खासा रुझान देखने को मिल रहा है।

21 26

इस रुझान के चलते ही चूड़ी काराबोर में वृद्धि हो रही है। इस बार जरकन की चूड़ी महिलाओं की पसंद है। हाफीज आमिर का कहना है कि चूड़ी कारोबारी इस समय थोड़ा राहत महसूस कर रहे हैं। बाजारों में इस समय चूड़ी की खरीदारी करने वालों में महिलाओं की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है। इस बार महिलाओं के लिए सस्ती और बेहतरीन चूड़ियां तैयार की गई है। जो महिलाओं को बेहद लुभा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments