Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबछिया चोरी व गौकशी के अभियुक्त को गिरफ्तार किया

बछिया चोरी व गौकशी के अभियुक्त को गिरफ्तार किया

- Advertisement -
+1
  • दो अन्य नामजद अभियुक्तों की तलाश में मारे छापे

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए नगर के मौहल्ला पठानपुरा से बछिया चोरी व गौकशी के मामले में फरार चल रहे एक नामजद अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी भी दो फरार आरोपी पुलिस पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी का चालान कर दिया। सोमवार को थाना कोतवाली नजीबाबाद पुलिस ने नगर के मौहल्ला पठानपुरा में एक घर पर छापा मारकर बछिया चोरी तथा गौकशी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी इस्लाम पुत्र अनीस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने विगत दस मई को नगर के मौहल्ला मेहंदीबाग में छापामारी कर चोरी गयी गाय की बछिया के मामले का खुलासा किया था। छापामारी के दौरान मौके से 40 किलो गौवंशीय मांस, पशु वध में प्रयोग किए जाने वाले औजार चापड़, लोहे का छुरा, लकड़ी का गुटका व रस्सी आदि बरामद की थी।

पुलिस के अनुसार छापामारी के दौरान एक आरोपी उस्मान पुत्र सुलेमान निवासी मौहल्ला बिसातियान, नजीबाबाद हाल निवासी मौहल्ला चारमीनार बारादरी मेहन्दीबाग को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि पुलिस की छापामरी के दौरान इस्लाम, अहसान व सुल्तान पुत्रगण अनीस निवासीगण मौहल्ला पठानपुरा नजीबाबाद फरार हो गए थे। पूछताछ में उस्मान ने पुलिस को बताया था कि इस्लाम ने मौहल्ला पठानपुरा से नदीम की बछिया चोरी की थी।

जिसे वह अपने साथियों के साथ अपने घर पर काट रहा था कि पकड़ा गया। इस छापामारी के बाद कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश गौड़ ने बताया था कि आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जाब्तागंज चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अजय कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने इस्लाम को गिरफ्तार कर उसका पशु चोरी व पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में चालान कर दिया। हालांकि अभी इस मामले के दो आरोपी अहसान व सुलतान फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उक्त दोनों आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments