Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatनेपाली महिला पर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार

नेपाली महिला पर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
  • महिला से दोस्ती कर गांव में घुमाने के बहाने हत्या करना चाहता का आरोपी

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नेपाली महिला को देहरादून से गांव घुमाने के बहाने लाकर उसकी हत्या का प्रयास करने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ गया। महिला को देहरादून से क्षेत्र में लाकर घुमाते हुए वह छपरौली थाने के टांडा गांव के जंगल में पहुंचा था। जंगल में युवक ने उस पर चाकू से हमला किया था। महिला ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

देहरादून निवासी एक महिला ने छपरौली थाने में तीन दिन पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि वह चकरोता के पास एक इंटर कॉलेज में लिपिक के पद पर कार्यरत है। आर्यन नामक युवक देहरादून में ड्राइविंग सिखाता है। उसने खुद भी उसी से ही ड्राइविंग सीखी है।

ड्राइविंग सीखते हुए उसके साथ दोस्ती हो गई। 10 जुलाई को वह गांव घुमाने के बहाने उसे अपने साथ लेकर आया। रात्रि करीब नौ बजे छपरौली थाना क्षेत्र के टांडा गांव के तालाब के पास बाइक रोककर उसने बाल पकड़कर चाकू से गले पर वार किया। उसने हमलावर का मुकाबला भी किया।

शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग आने लगे तो हमलावर व्यक्ति मौके से फरार हो गया था। महिला को युवक का नाम तो पता था लेकिन उसके पते के बारे में कोई जानकारी नहीं थी बस देहरादून में उसकी बहन वह जानती थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी आर्यन को गिरफ्तार किया। आरोपीआर्यन दूहूण पुत्र शरणवीर निवासी नांगल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से चाकू बरामद कर उसका चालान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments