Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatयमुना नदी में अचानक जलस्तर बढ़ने से भूसे की ट्रैक्टर-ट्रॉली डूबी

यमुना नदी में अचानक जलस्तर बढ़ने से भूसे की ट्रैक्टर-ट्रॉली डूबी

- Advertisement -
  • तैराको ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर व उसमें सवार लोगों को बमुश्किल से बचाया
  • भूसे की भरी ट्रॉली यमुना में के पानी में बह गई

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: लगातार हो रही बारिश और पहाड़ों में कई जगह बादल फटने का असर ना क्षेत्र में भी देखने को मिला। यमुना नदी में अचानक बाढ़ आ गई। हरियाणा की ओर से ट्रैक्टर ट्राली में भूसा लेकर यमुना से निकाल रहे ग्रामीण फंस गए।

अचानक आए पानी से वह न तो पीछे जा सके और न ही आगे बढ़ सके।इसका पता छपरोली में तैराको को लगा तो वह मौके पर पहुंचे।ट्रैक्टर व उसमें सवार लोगों को मुश्किल से बचाया। जबकि भूसे से भरी ट्राली यमुना में बह गई।

बुधवार की रात्रि में छपरौली निवासी महताब मजदूरों के साथ हरियाणा से ट्रैक्टर ट्राली में भूसा लेकर आ रहा था जब यमुना नदी से ट्रैक्टर ट्राली को निकालने लगे तभी अचानक यमुना में जल स्तर बढ़ गया वह बीच मझधार में रह गए।यमुना के बढे पानी में भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली डूब गई।

तैराको ने बडी मुश्किल से ट्रैक्टर को ट्राली से अलग कर ट्रैक्टर चालक व उसके साथ रहे मजदूरों को बचाते हुए बाहर लाए। भूसे सहित ट्रॉली पानी में ही बह गई। हालांकि तैराकों ने बताया कि भूसे की ट्रॉली दूर तक नहीं जाएगी। भूसा जरूर खराब हो गया।

ट्रॉली रेत में फंसी हुई मिल जाएगी। यमुना का जलस्तर काफी बढ़ गया है लेकिन बाढ़ जैसी स्थिति अभी नहीं दिखाई दे रही है आसपास के लोगों का मानना है कि यदि हुई बारिश चलती रही तो बाढ़ का पानी खेतों में पहुंच जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments