Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorप्रभारी मंत्री से कहा, प्रशासन नहीं करा रहा कोविड नियमों का पालन

प्रभारी मंत्री से कहा, प्रशासन नहीं करा रहा कोविड नियमों का पालन

- Advertisement -
  • बिना अनुमति लग रहे साप्ताहिक बाज़ार में उमड़ रही भीड़ से अवगत कराया

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर के कस्बा जलालाबाद के राहुखेड़ी कोरा में फ्लाई ओवर के नीचे गुरुवार को बिना अनुमति लग रहे साप्ताहिक बाज़ार में उमड़ रही भीड़ को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिले के प्रभारी मंत्री को अवगत कराया।

प्रभारी मंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। बुधवार को प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल के बाजार चौक में जिलाध्यक्ष व्यापार मंडल के कपिल सर्राफ प्रतिष्ठान पर पहुंचने पर व्यापारियों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष कपिल सर्राफ ने बृहस्पतिवार को जलालाबाद पुल के नीचे लग रहे हैं बाजार में हो रही भीड़ से अवगत कराया, कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी के चलते बड़ी संख्या में एक जगह जनता बड़ी मात्रा में एकत्र हो रही है, जिससे महामारी का फैलने का बड़ा खतरा पैदा हो रहा है। इस पर शासन प्रशासन का ध्यान देना आवश्यक है।

इस के अलावा उन्हें व्यापारियों की समस्याओं से भी अवगत कराया। इस दौरान नगर अध्यक्ष राजन टंडन गोल्डी, अभिषेक तड़ियाल, हिमांशु , रामपाल सिन्हा, आशु अग्रवाल, बिंदु सर्राफ, अरुण सर्राफ, विशाल अग्रवाल, संजीव सिंघल अनेकों व्यापारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments