Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News बड़ौत हार्टीकल्चर की योजनाएं अपनाकर स्वरोजगार करें युवाः रविन्द्र

हार्टीकल्चर की योजनाएं अपनाकर स्वरोजगार करें युवाः रविन्द्र

- Advertisement -
0
  • बड़ौत में बजाज शोरूम पर किया गया उद्यान विभाग के डायरेक्टर का स्वागत

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: प्रदेश ने उद्यान विभाग के निदेशक का बड़ौत के बजाज शोरूम पर स्वागत किया गया। वह रविवार को अपने घर महावतपुर गांव में आए हुए थे। यहां से लखनऊ जाते समय बड़ौत में शिव बजाज शोरूम पर उनका रालोद प्रवक्ता अरुण तोमर उर्फ बोबी के नेतृत्व में लोगों ने फूलमालाओं से स्वागत किया।

बावली महावतपुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह पुत्र ब्रजवीर सिंह प्रदेश के उद्यान विभाग के निदेशक हैं। निदेशक बनने के बाद वह अपने घर आए हुए थे।गांव से वह लौटते हुए बड़ौत में दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे स्थित बजाज शोरूम पर पहुंचे।यहां उनका स्वागत किया गया।

एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने बताया कि हॉर्टिकल्चर में अनेक योजनाएं हैं। उन्होंने बताया कि स्पेलर से लेकर, मिनी ट्रैक्टर, केले को पकाने की यूनिट, मशरूम यूनिट आदि लगाने के लिए हार्टिकल्चर विभाग से अनुदान मिलता है।

उन्होंने बताया कि बेरोजगारी दूर करने के लिए युवाओं को अपने रोजगार के साधन अपनाएं। रविन्द्र सिंह ने प्राथमिक शिक्षा गांव से ही हासिल की। जेवी कालेज बड़ौत से इंटरमीडिएट तक शिक्षा ली।

बीएससी, एमएससी व पीएचडी पंतनगर से हासिल की। उनका स्वागत करने वालों में अरुण तोमर उर्फ बोबी, मनोज तोमर, चिराग चौधरी, सुभाष एडवोकेट, नरेन्द्र राठी उर्फ पप्पू, राजेन्द्र हेवा आदि थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments