Wednesday, February 24, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli बत्तीसा खाप ने सोरम की मारपीट पर जताया रोष

बत्तीसा खाप ने सोरम की मारपीट पर जताया रोष

- Advertisement -
0
  • केंद्रीय मंत्री के समर्थकों पर मारपीट करने के आरोप

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: मुजफ्फरनगर के गांव सोरम में किसानों एवं मंत्री समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद कस्बा ऊन में बत्तीसा खाप मंत्री के आवास पर किसानों की पंचायत हुई। पंचायत में केंद्रीय मंत्री समर्थकों द्वारा की गई मारपीट पर रोष व्यक्त किया। साथ ही, सरकार से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की गई।

सोमवार को तीनों कृषि कानूनों के विरोध में बत्तीसा खाप के मंत्री देवेंद्र सिंह के आवास पर किसानों की बैठक हुई जिसमें आरोप लगाए गए कि केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान द्वारा सोरम में किसानों के साथ की गई। मारपीट पर रोष व्यक्त करते हुए निन्दा की।

किसानों का आरोप है कि भाजपा नेता किसानों को अपशब्द व गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। गांव भैंसवाल में भी मंत्री द्वारा ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल किया गया। सभी वक्ताओं ने कड़ा रोष व्यक्त करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। साथ ही, दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे धरने में किसानों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया।

बैठक में भैंसवाल से बत्तीसा खाप के चौधरी सूरजमल के पुत्र विकास, देशराज पहलवान, तीरथ सिंह, पूरण सिंह,
महावीर, बृजपाल, बबला, पिंटू, जगमोहन, ओमवीर, भीम, धीर सिंह, बोबी, वरुण, मांगेराम, नहार सिंह, जयवीर, अंकुर, रजत, नीटू आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments