Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliबिजली विभाग के खिलाफ भाकियू तोमर का प्रदर्शन

बिजली विभाग के खिलाफ भाकियू तोमर का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • किसानों ने एसडीओ को बंधक बना धरने पर बैठाया

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे नगर स्थित विद्युत उपखंड कार्यालय पर भाकियू तोमर के ब्लॉक अध्यक्ष वकील चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे कार्यवाहक उपखंड अधिकारी गुरदीन प्रजापति को कार्यकर्ताओं ने बंधक बनाक अपने बीच में बैठा लिया।

उन्होंने अवर अभियंता एवं लाइनमैनों पर रात में किसानों के घरों पर चेकिंग अभियान चलाने तथा बिना जांच पड़ताल के किसानों पर जुर्माने लगाने के आरोप लगाए। वहीं लाइनमैनों पर रीडिंग कम करने व टूट तार जोड़ने के नाम पर अवैध वसूली के भी आरोप लगाए। जिस पर एसडीओ ने प्रदर्शनकारियों को कहा कि अगर कोई कर्मचारी या अधिकारी उनसे पैसे लेता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

प्रत्येक गांव में किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए कैंप लगाया जाएगा। विद्युत विभाग के हेल्पलाइन नंबर 1912 पर ट्रांसफार्मर फूंकने पर कॉल कर अपना ट्रांसफार्मर बदलवा सकते हैं। भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पंवार ने हेल्पलाइन नंबर तथा डिजिटल प्रणाली अपनाने के लिए जन जागरूकतका अभियान चलाने की मांग की।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राममेहर तोमर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसान व आम जनता से बिल कम कराने व विद्युत विभाग के किसी भी कार्य के लिए पैसे लिए गए या उत्पीड़न किया तो उनके खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा। शाम करीब 4 बजे प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा गया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेंद्र पंवार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राममेहर तोमर, चौधरी पंकज चौहान, निखिल चौधरी, अमजद चौधरी, चौधरी सोहेल गुर्जर, सुमन चौधरी, सुनील, गुरमीत चौधरी सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments