Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeDelhi NCRछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नोएडा में किया डोर-टू-डोर कैंपेन

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नोएडा में किया डोर-टू-डोर कैंपेन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ/ नोएडा: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत कर दी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 61 विधानसभा क्षेत्र नोएडा में चुनाव अयोग द्वारा तय मानकों को ध्यान में रखते हुए जनसंपर्क और डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने लोगों को कांग्रेस पार्टी के प्रतिज्ञाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जाति-धर्म के नाम पर नहीं बल्कि अपने मुद्दों पर वोट दीजिए।

अपने इस जनसंपर्क और डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत बघेल जी ने बिशनपुरा से की, इसके बाद चौड़ा रघुनाथपुर, बरौला, सोरखा होते हुए बहलोलपुर में भी लोगों के बीच जाकर कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए वोट देने की अपील की। इस दौरान चुनाव आयोग द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया गया।

इस मौके पर भूपेश बघेल ने कहा कि नोएडा शहर भले ही विकसित दिखता हो, पर यहां के गांवों में बाकी देश के गांवों जैसी ही समस्याएं हैं। नोएडा में गांव के लोगों को उनकी जमीनों पर ही मालिकाना हक तक नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने उन्हें इसलिए उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया है ताकि हम लोगों को बता सकें कि किस तरह से कांग्रेस छत्तीसगढ़ में किसानों को फसल के दाम देने से लेकर गायों के लिए हितकारी काम कर रही है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश में लड़ रही है। कांग्रेस पार्टी ने अन्याय व असमानता के लिए लड़ने वाली महिलाओं को इस चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। नारी शक्ति अब चुप नहीं बैठने वाली है, वह अपने अधिकार के लिए लड़ रही है। इस लड़ाई में कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ इन महिलाओं, युवाओं, किसानों के साथ खड़ी है। अब इस सरकार की विदाई तय है, मोदी ने संकेत दे दिया है कि योगी को अब घर बैठना है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments