Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकपड़ा व्यापारी बंद मकान में नगदी सहित 20 लाख की चोरी

कपड़ा व्यापारी बंद मकान में नगदी सहित 20 लाख की चोरी

- Advertisement -
  • हैदराबाद में कपड़े का व्यापार करते हैं पीड़ित व्यापारी
  • साढ़े तीन लाख नगद, 25 तौला सोना, ढाई किलो चांदी चोरी

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: कांधला कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी हाजी दिलशाद हैदाराबाद में कपडेÞ का व्यापार करता हैं और अपने तीनों बेटे, पुत्रवधु और बाकी परिवार सहित हैदराबाद में ही रहते हैं। हाजी दिलशाद ने थाने में तहरीर देते हुए बताया के अगस्त माह में उनके परिवार में कांधला में शादी थी। जिसके चलते वह जुलाई माह में हैदाराबाद से परिवार सहित कांधला आए थे तथा शादी में शरीक होने के बाद 12 अगस्त को वापस हैदाराबाद लौट गए थे।

उनको अक्टूबर माह में एक बार फिर परिवार में होने वाली शादी के लिए कांधला आना था। इसलिए वह अपनी तीन पुत्रवधू के साथ अपनी पत्नी का लगभग 25 तौला सोना, ढाई किलो चांदी, तीन लाख चालीस रुपए की नगदी अपने मकान में ही छोड़कर गए थे। मंगलवार की दोपहर में हाजी दिलशाद अपने परिवार के साथ हैदराबाद से कांधला अपने मकान में पहुंचे थे। बाहर का ताला खोलकर जब वह अंदर पहुंचे तो उनके व परिवार के पांव तले से जमीन खिसक गई।

मकान के कमरों के ताले टूटे पड़े थे और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। चोर छत पर लगे जाल को खोकर मकान में दाखिल हुए थे और सभी कमरों के ताले तोड़कर वहां रखे नगदी-जेवरात आदि सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित हाजी दिलशाद ने मामले की सूचना कांधला पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेने के साथ छानबीन की। इस मामले में हाजी दिलशाद ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। करीब 20 लाख की चोरी की घटना के बाद से परिवार की महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल है।

उधर, थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि पीड़ित की तहरीर मिली है। शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

बंद दो मकानों में लाखो की चोरी

कस्बे की इदरीश बैग विहार कॉलोनी में भी चोरों ने बंद पड़े दो मकानों में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। कॉलोनी निवासी शकील के पिता की कई दिन पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। शकील व कय्यूम अपने मकान का ताला लगाकर अपने पिता की मौत में शामिल होने के लिए अपने गांव नाला गए हुए थे।

सोमवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने दोनों परिवारों के मकानों के ताले तोड़कर मकान में रखे लगभग डेढ़ लाख रुपए की नगदी सहित 45 हजार रुपए कीमत के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह आस-पड़ोस के लोगों ने पीड़ितों को घटना की जानकारी देने के साथ ही पुलिस को भी मामले की सूचना दी। सूचना पर पीड़ित परिवार व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित परिवार से मामले की जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments