Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसरकार मंहगाई बढ़ा कर आम जनता का जीना दुश्वर कर रही: राशिद...

सरकार मंहगाई बढ़ा कर आम जनता का जीना दुश्वर कर रही: राशिद हुसैन

- Advertisement -
+1
  • सपा के जिलाध्यक्ष भाजपा सरकार पर भड़के

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन ने प्रेस के माध्यम से बताया की हिंदुस्तान केंद्र सरकार हर रोज डीजल पर लगभग 30 पैसे प्रति लीटर बढ़ाकर पेट्रोल 100 रूपये लीटर से ऊपर और डीजल 85 रूपये लीटर से ऊपर कर दिया है। चोर दरवाजे से कोरोना महामारी से डरा कर लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है, पैसे की बबार्दी की जा रही है।

सपा जिलाध्यक्ष ने बताया है कि अभी अभी पता चला कि लगभग 99 हजार करोड़ रिजर्व बैंक से पैसा लेकर कोरोना महामारी के नाम पर लुटाई की जा रही है। जबकि पूरा हिंदुस्तान जानता है कि आक्सीजन व दवाइयों की कमी से हमारे हिंदुस्तान में लगभग लाखों लोग इस दुनिया से चले गए।

अगर उन्हें समय पर आक्सीजन व दवाइयां उपलब्ध हो जाती तो आज वह लोग हमारे बीच होते। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की नीतियों की वजह से जो भाजपा हिंदुत्व का नारा लगाती थी उन तमाम हिंदुओं को चीता की अग्नि की बजाए जमीन में दफन कर दिया गया। उनको उनके धर्म के अनुसार क्रिया कर्म भी नहीं हो पाया।

यह सारी नाकामी सरकार छुपा रही है। केंद्र और प्रदेश सरकार चोर दरवाजे से रोज डीजल, पेट्रोल, खाने का तेल, दाले, सब्जी महंगी कर आम जनता का जीना दुश्वार कर रही है। हमारे सपा के तमाम कार्यकर्ता आम लोगों की आक्सीजन दवाई वह खाने के सामान से मदद कर रहे हैं।

अगर केंद्र और प्रदेश सरकार में भाजपा के अलावा कोई और पार्टी का मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री होता तो ऐसी नाकामी पर अब तक इस्तीफा दे चुके होते हैं, परंतु यह लोग सारी सीमाएं पार कर चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि वक्त आने पर आम जनता इन सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। उन्होंने सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन करने को कहा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments