Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसरकार की चुनाव परिणाम प्रभावित करने की साजिश: सुधीर

सरकार की चुनाव परिणाम प्रभावित करने की साजिश: सुधीर

- Advertisement -
0
  • एजेंटों की कोविड निगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता पर सवाल
  • लॉकडाउन में मतगणना में परिणाम प्रभावित करने की साजिश

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि में कुछ और सेवाओं को शामिल कर आगामी 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा देर से उठाया गया छोटा कदम है। उन्होंने मतगणना एजेंटों के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य करने तथा लॉकडाउन में मतगणना कराने पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार चुनाव परिणाम प्रभावित करने के लिए ऐसा कर रही है।

राज्य योजना आयोग के पूर्व सदस्य और समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि पहले से मोदी एवं योगी सरकार से कोविड की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करती रही है, लेकिन राजनैतिक हितों को पूरा करने के लिए भाजपा सरकारों ने ना केवल विपक्षी दलों के सुझावों बल्कि उच्च न्यायालय के आदेशों को भी नहीं माना। योगी सरकार की कार्यप्रणाली से जहां एक ओर कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ी, वहीं दूसरी ओर इसका संक्रमण गांवों तक पहुंच गया है।

प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तमाम आदेशों एवं दावों के बाद भी न तो कोरोना पीड़ितों को अस्पताल में बिस्तर और रेमडेसिविर मिल पा रहा है और ना ही आपातकाल के लिए आक्सीजन सिलिंडर। पंचायत चुनावों की 2 मई को होने वाली मतगणना में काउंटिंग एजेन्टों के प्रवेश के लिए कोविड निगेटिव टेस्ट अनिवार्य करने तथा मतगणना के दिन 2 मई को लॉकडाउन लगाने से आशंका है कि मतगणना की निष्पक्षता को प्रभावित करने की तैयारी है।

समाजवादी पार्टी कोरोना संक्रमण रोकने तथा संक्रमितों को होम आइसोलेसन एवं अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधाओं के लिए सरकार के साथ सहयोग करेगी लेकिन यदि भाजपा अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए लॉकडाउन एवं कोरोना जांच की आड़ में चुनाव परिणामों को प्रभावित करने की साजिश करेगी तो उसे सफल नहीं होने दिया जाएगा।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments