Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनशे का कारोबार रोकने को उलेमाओ-ग्रामीणों से मांगा सहयोग

नशे का कारोबार रोकने को उलेमाओ-ग्रामीणों से मांगा सहयोग

- Advertisement -
  • कांधला एसओ ने उलेमाओं-ग्रामीणों के साथ बैठक की

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: नशे के काले कारोबार को पूरी तरह से रोकने को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बैठक की। उन्होंने उलेमाओं व ग्रामीणों से सहयोग की अपील की।

कांधला कस्बे और क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है। युवा वर्ग नशे की लत में पकड़कर अपना जीवन बर्बाद करने पर तुले है, जबकि नशे का काला कारोबार करने वाले चांदी काट कर रहे है। पुलिस समय-समय पर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है।

नशे का कारोबार करने वाले कुछ लोगों को थाने से ही जमानत पर छोडने के मामले में भी सामने आए है जिससे उन्हें बढ़ावा मिला है। अब पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के सख्त निर्देशों के बाद गुरुवार को कांधला पुलिस ने गांव गढ़ी दौलत स्थित मदरसा बदरूल उलूम में बैठक की।

थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने नशे का काला कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर इसे रोकने में उलेमाओं से मदद मांगी है। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि नशे ने बहुत लोगों के घरों को बर्बाद कर दिया है। थाना प्रभारी ने सख्त चेतावनी दी है कि यदि कोई भी व्यक्ति नशे का कारोबार करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दे।

आप लोगों की मदद से पुलिस नशे का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। देवबंद सूरा कमेटी के सदस्य हजरत मौलाना आकिल ने पुलिस अधिकारियों को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

इस दौरान एसआई मनेंद्र सिंह, एसआई देवेंद्र सिंह शर्मा, मौलाना अरशद, मौलाना तैय्यब, मौलाना तहसीन, कारी मसूद, हाफिज दिलशाद, शाह आलम, हाफिज राशिद, कारी नसीम सहित आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments