Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकोरोना सेवा संस्था पदाधिकारियों ने मजदूरों को दवाई दी

कोरोना सेवा संस्था पदाधिकारियों ने मजदूरों को दवाई दी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: कोरोना सेवा संस्था खेकड़ा के सदस्यों ने ईट भट्टों पर रह रहे मजदूरों को दवाइयां वितरित की। उन्हें कोरोना महामारी से बचाव की जानकारी दी, ताकि वह बीमारी की चपेट में आने से बच सकें। कोरोना महामारी के चलते हैं नगर के समाजसेवियों ने कोरोना सेवा समिति के अंतर्गत नगर के आसपास स्थापित ईंट भट्टों पर जाकर वहां रहने वाले मजदूरों को विटामिन सी तथा बुखार की दवाइयां वितरित की।

संस्था से पुष्पेंद्र कुमार, मनोज धामा ने मजदूरों को बताया कि कोरोना महामारी से डरना नहीं है सावधानी ही बचाव है। उन्होंने मजदूरों को बताया कि विटामिन सी की गोली दिन में दो बार चूसनी है तथा बुखार होने पर बुखार की गोली लेनी है। नियमित गर्म पानी पीते रहें और मास्क लगाकर के कार्य करें। संस्था के सदस्यों
ने मजदूरों को दवाइयां वितरित की।

इसके उपरांत वे थाना कोतवाली क्षेत्र पहुंचे जहां उन्होंने थाना कोतवाली प्रभारी शिव प्रकाश सिंह को दवाई भेंट की। इसके उपरांत सभी सदस्य मवीकला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के टोल पर पहुंचे जहां टोल कर्मियों को दवाइयां वितरित की। इस सेवा कार्य में पुष्पेंद्र कुमार, संदीप चौधरी, मनोज धामा चार्ली, रविकांत शर्मा, उमेश शर्मा चन्द्रधर, मनोज धामा आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments