Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutफरार इनामी बदमाश बदन सिंह की आलीशान कोठी कुर्क

फरार इनामी बदमाश बदन सिंह की आलीशान कोठी कुर्क

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: पुलिस कस्टडी से फरार ढाई लाख रुपए के इनामी कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो की कोठी को पुलिस ने आज शनिवार की सुबह कुर्क कर लिया। टीपीनगर पुलिस ढोल नगाड़े बजाते हुए कोठी पर पहुंची और सारा सामान कुर्क करके ले गई।

इस कार्रवाई में एएसपी कृष्ण बिश्नोई और ब्रह्मपुरी सीओ अमित कुमार राय के नेतृत्व में ब्रह्मपुरी और टीपीनगर थाना पुलिस पंजाबीपुरा पहुंची।

पुलिस को घर के भीतर बदन सिंह बद्दो की बहन मौजूद मिली। कुर्की से पहले मकान के सभी दस्तावेजों की पुलिस जांच कर चुकी थी। दस्तावेजों में यह मकान बद्दो के नाम पर है। पुलिस ने अदालत का कुर्की आदेश पढ़कर सुनाया।

इसके बाद कोठी और उसके भीतर मौजूद सभी सामान को कुर्क कर लिया गया। पुलिस ने कई गाड़ियां बुलवाकर कोठी से सामान को निकलवाया।

पश्चिमी यूपी का कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो 28 मार्च 2019 को पूर्वांचल से गाजियाबाद में पेशी पर आया था। इस दौरान पुलिसकर्मियों से सांठगांठ कर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मुकुट महल होटल पहुंचा और फरार हो गया। तभी से पुलिस व एसटीएफ बद्दो का सुराग नहीं लगा सकी।

बद्दो पर ढाई लाख रूपए का इनाम है। एसएसपी ने बद्दो की तलाश और कार्रवाई के लिए एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई को लगाया है। बद्दो के करीबियों के खिलाफ पुलिस सबूत तलाश कर रही है, जो उसको संरक्षण देते थे।

पुलिस ने शुक्रवार को ही बताया था कि शनिवार को बद्दो के बेरीपुरा टीपी नगर स्थित मकान की कुर्की होगी। कुर्की के लिए पुलिस को कोर्ट से भी आदेश मिल गए हैं। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना है कि बद्दो पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया जारी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments