Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliव्यापारियों को प्राथमिकता से मिले शस्त्र लाइसेंस: कंछल

व्यापारियों को प्राथमिकता से मिले शस्त्र लाइसेंस: कंछल

- Advertisement -
  • उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेशाध्यक्ष ने सुनी समस्याएं

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल ने शहर के नवीन मंडी पहुंच कर व्यापारियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान व्यापारियों ने पूरे देश में एक समान मंडी शुल्क लागू करने, सुरक्षा के लिए प्राथमिकता पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने, शुगर मिल छाई से निजात दिलाने समेत विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग उठाई।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद बनवारी कंछल ने नवीन मंडी स्थित राहुल गोयल के प्रतिष्ठान पर व्यापारियों की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि लॉकडाउन दौरान तीन से चार माह तक व्यापारियों की दुकानें बंद रह है।

व्यापार मंडल ने 15 मार्च से 31 अगस्त तक का बिजली का मिनिम एवं फिक्स चार्जेज समाप्त किए जाने तथा बैंकों द्वारा लिए लोन में भी व्यापारियों का ब्याज माफ किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत, जिला परिषद, नगर निकायों की दुकानों का किराया भी माफ किया जाए।

उन्होंने एक प्रतिशत मंडी शुल्क कम करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया । उन्होंने मंडी शुल्क समाप्त किए जाने अथवा जीएसटी की भांति पूरे देश में एक समान मंडी शुल्क लागू करने की मांग की। कहा कि रोड परमिट शुल्क, बीमा एवं रोड टैक्स लॉकडाउन समय का पूरी तरह समाप्त किया जाए।

इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि मंडी की दुकाने चुनाव कार्य के लिए ली जाती है जिससे व्यापारियों का व्यापार प्रभावित होता है। करदाता व्यापारियों को प्राथमिकता पर शस्त्र लाइसेंस जारी कराने और मंडी शुल्क समाप्त कराने की मांग की।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अनुराग जैन, अनिल भार्गव, राहुल गोयल, आशु गर्ग, अनुज जैन, सचिन गोयल, प्रतीक अग्रवाल, अंकित गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments