Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliहाउस और वाटर टैक्स में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन

हाउस और वाटर टैक्स में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन

- Advertisement -
  • मंगलवार को क्रांति सेना ने कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: क्रांति सेना ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए नगर पालिका प्रशासन द्वारा हाउस टैक्स और वाटर टैक्स में की गई बढ़ोतरी को वापस लिए जाने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा।

मंगलवार को क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह को सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना महामारी में राहत देने की बजाय नगर पालिका प्रशासन द्वारा मनमाने तरीके से हाउस टैक्स तथा वाटर टैक्स की दरों में भारी बढ़ोतरी की है। अभी हाल ही में उपभोक्ताओं को भेजे हाउस टैक्स तथा वाटर टैक्स के बिलों में अंकित राशि पूर्व में भेजे गए बिलों से 8 से 10 गुना अधिक है। जनता को बढ़ी धनराशि के साथ भेजे जा रहे बिलों के पीछे नागरिकों का उत्पीड़न ही पालिका का मुख्य उद्देश्य दिख रहा है।

पहले बढ़ी राशि के बिल भेजे गए जाएंगे फिर उन्हें ठीक कराने के नाम पर उनका शोषण भी किया जाएगा। उन्होंने टैक्स में की गई वृद्धि को वापस लिए जाने की मांग की। इसके अलावा बाजारो में कूड़ा उठाने के लिए अतिरिक्त वाहनों की आस्था कराने, जाम से निपटने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की मांग की है।
इस अवसर पर संजय कुमार, सुरेश कुमार, पंकज कुमार, शशि मेहता, राजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments