Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबेरोेजगारी में मजदूरी करने को मजबूर शिक्षित युवा

बेरोेजगारी में मजदूरी करने को मजबूर शिक्षित युवा

- Advertisement -
  • बसपा की थानाभवन विधानसभा की समीक्षा बैठक

जनवाणी संवाददाता  |

थानाभवन:  बसपा कैडर की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए सहारनपुर मंडल के कोर्डिनेटर आशीर्वाद आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव जल्द होने वाले हैं इसलिए कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और जो भी पार्टी का दिशा निर्देश बहनजी की तरफ से होगा उसका पालन कार्यकर्ता करने का काम करें।

मंगलवार को नगर स्थित वंदना गार्डन में बसपा कैडर की समीक्षा बैठक में थानाभवन विधानसभा प्रभारी राजकुमार सैनी ने कहा कि आज किसान दुखी हैं। गन्ने का पेमेंट पिछले वर्ष का अभी तक नहीं हो पाया, आने वाले समय में गन्ना भुगतान की तो कोई संभावना ही नहीं है।

सहारनपुर मंडल के कोर्डिनेटर जगपाल सिंह ने कहा कि बेरोजगार के चलते आज शिक्षित युवा मजबूरी में मजदूरी करने को तैयार है, परंतु सरकार नौजवानों की सुध नहीं ले रही है। सभा की अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष राकेश पाल व संचालन चैनपाल भैंसवाल ने किया। बसपा की समीक्षा बैठक में प्रदीप यारपुर को जिला सचिव बनाया गया।

इस दौरान मुख्य सेक्टर प्रभारी कुलदीप बालियान, कुलदीप देसिया, देवीदास जयंत, डा. अमन, वेदप्रकाश जाटव, फारूक अहमद, सागर प्रजापति, ताहिर राणा आदि ने भी विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शबी आजम खान, राधेश्याम सैनी, हरविर सिंह, विक्रांत बर्मन, प्रदीप कोरी, शिवकुमार सैनी, संजय सैनी, मनोज सैनी, ईलम चंद कश्यप, संजय कुमार प्रधान, एप्पल कुमार, अंकित गौतम, अनुज, प्रमोद, रवि आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments