Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliतालाब किनारे अधेड़ की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत

तालाब किनारे अधेड़ की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत

- Advertisement -
0
  • शव के पास से तमंचा मिला, परिजनों ने आत्महत्या की आशंका जताई

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: गांव अहमदगढ़ में एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई, अधेड़ का शव घर ही पड़ा था। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद करते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया मृतक तनाव में रहता था जिसके कारण गोली मारकर आत्महत्या की ली।

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अहमदगढ में सोमवार की देर रात्रि घनश्याम (55) पुत्र प्यारा का संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगा शव घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब के पास चारपाई पर मिला। सूचना पर पहुंची अहमदगढ़ पुलिस ने छानबीन की तो वहां एक तमंचा बरामद हुआ।

परिजनों से पूछताछ की तो मृतक की पत्नी प्रभा ने पुलिस को बताया पांच दिन पूर्व हमनें अपनी बेटी की शादी की है। घनश्याम शराब पीने का आदि था और वह मानसिक रुप से परेशान चल रहा था। घर की खस्ता हालत ओर कर्ज के चलते छह माह पूर्व भी घनश्याम ने जहरीली दवाई खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया था। लेकिन उपचार के दौरान उसको बचा लिया गया था।

सोमवार की देर रात्रि भी घर झगडा कर अपनी चारपाई लेकर तालाब के पास सोने के लिए गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही गोली चलने की आवाज आई तो मौके पर जाकर देखा तो घनश्याम का गोली लगा शव खून से लथपथ पड़ा था। जिसमें घनश्याम ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

अहमदगढ चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने शव के पास से एक तमंचा भी बरामद किया है। परिजनों के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से तनाव में रहता था। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments