Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutप्रेम विवाह में रोड़ा बन रहे पिता का, बेटे ने ही करा...

प्रेम विवाह में रोड़ा बन रहे पिता का, बेटे ने ही करा दिया कत्ल

- Advertisement -
0
  • 10 लाख रुपये में हायर किए थे शूटर, पास में ही बैठकर कराई पिता की हत्या

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: तीन दिन पहले हुई कोयला व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए ब्रह्मपुरी पुलिस ने आरोपी पुत्र समेत दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों शूटरों से हत्या में प्रयुक्त की गई पिस्टल व स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि प्रेम विवाह में रोड़ा बनने पर बेटे ने ही 10 लाख रुपये की सुपारी देकर पिता की हत्या कराई है।

मूलरूप से सरधना के रहने वाले अरुण जैन पत्नी व दो पुत्रों आयुष व अक्षत के साथ थाना टीपीनगर क्षेत्र के पंजाबीपुरा मोहल्ले में रहते थे। सोमवार को वह 11 बजे बेटे आयुष जैन के साथ मेजर ध्यानचंद नगर स्थित अपने आॅफिस पर गए थे। इसी दौरान आॅफिस की दूसरी मंजिल पर बने कार्यालय में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अरुण जैन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि क्राइम ब्रांच और ब्रह्मपुरी पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शूटर कृष्ण जिंदल निवासी माधवपुरम सेक्टर एक व शताब्दीनगर के रहने वाले अर्पत शर्मा की रुप में पहचान हुई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में शूटरों ने बताया कि कोयला व्यापारी के बेटे आयुष जैन ने ही दस लाख की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई है। अरुण जैन की श्रद्धांजलि सभा के बाद पुलिस ने आयुष जैन को भी गिरफ्तार कर लिया। आयुष जैन के मोबाइल से भी पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं।

आयुष दूसरी बिरादरी की युवती से करना चाहता है शादी

एसपी सिटी विनीत भटनागर के अनुसार आयुष जैन दूसरी बिरादरी की युवती से प्रेम विवाह करना चाहता था। अरुण जैन ने प्रेम विवाह करने से इन्कार कर दिया था। इसलिए आयुष जैन ने पिता अरुण जैन की हत्या का प्लान बनाया। उसने दोनों शूटरों को दस लाख रुपये में हायर किया था।

सोमवार को घर से चलने के बाद आयुष ने शूटरों को मैसेज भी कर दिया था। इसके बाद शूटर 11 बजे उनके कार्यालय पहुंचे। उस समय अरुण जैन के पास वाली कुर्सी पर आयुष जैन बैठा हुआ था। उसके सामने ही शूटरों ने अरुण जैन की हत्या कर दी। शूटरों के जाने के बाद आयुष जैन ने शोर मचाया। उस समय उसने पुलिस को बताया था कि वह मौके पर नहीं था।

पुलिस ने खंगाली करीब 400 सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने करीब 400 सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद शूटरों की पहचान की। पुलिस ने बताया कि आयुष ने पहले अपने दोस्त कुलदीप को भी पिता की हत्या करने के लिए तैयार किया था। उसके सामने बीस लाख का आफर रखा था, लेकिन कुलदीप ने इन्कार कर दिया था। कुलदीप ने आयुष से मोबाइल पर बातचीत की आडियो भी पुलिस को सौंप दी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments