Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarकोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यालयों में करें काम: हरबीर सिंह 

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यालयों में करें काम: हरबीर सिंह 

- Advertisement -
0
  • प्रदेश सरकार ने 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ सभी कार्यालय खोलने के दिए थे आदेश
  • सरकारी आदेशों के अनुसार 50 फीसदी कर्मचारी ही बुलाए जा रहे हैं

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: कोविड-19 का संक्रमण पूरे देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कहर बनकर सामने आ रहा है और उत्तराखंड में एक दिन में 5 हजार से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं और सौ से अधिक लोगों की मौत एक दिन में हो रही है।

जिसके चलते कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी कार्यालय को पहले 28 अप्रैल तक के लिए बंद किया गया था जिस को आगे बढ़ाते हुए 1 मई तक बंद करने के आदेश दिए गए थे। इन दिनों में कार्यालयों में सैनिटाइजेशन कराने के निर्देश दिए गए। इस बीच प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने लगे।

हरिद्वार में खुला नगर निगम का कार्यालय।

इसे देखते हुए यह संभावना जताई जा रही थी कि कार्यालयों की बंदी की अवधि बढ़ाई जाएगी। लेकिन बुधवार देर रात आदेश में परिवर्तन करते हुए प्रदेश सरकार ने 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय खोले जाने के आदेश दिए थे।

हरिद्वार में भी सभी सरकारी कार्यालय और हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण भी एक बार फिर से खोल दिया गया है। प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी कार्यालयों को खोले जाने के आदेश के क्रम में हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण, नगर निगम, कलेक्ट्रेड भवन सहित कई कार्यालयों को बुधवार को सैनिटाइजेशन करने के बाद पुनः खोला गया है।

इस दौरान हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के सचिव हरवीर सिंह ने बताया कि जैसा कि सरकार द्वारा पूर्व में आदेश में कहा गया था कि 3 मई तक सभी कार्यालय बंद रहेंगे और इस दौरान कार्यालयों का सैनिटाइजेशन किया जाएगा जिसके बाद आज से सरकारी कार्यालय जनता की सेवा के लिए खोले गए हैं जो सैनिटाइजेशन के बाद सभी कर्मचारियों के लिए सुरक्षित हैं जहां सरकारी आदेशों के अनुसार 50 फीसदी कर्मचारी ही बुलाए जा रहे हैं तथा कोरोना गाईडलाइन का पालन करते हुए कार्यालयों में कार्य किया जाएगा और कार्यालय में आने वाले सभी से कोविड अपरोपीएट विहेवियर करने की अपेक्षा भी है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments