Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeSports Newsनहीं रहे जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान, 49 की आयु में निधन, शौक...

नहीं रहे जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान, 49 की आयु में निधन, शौक की लहर

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। आज रविवार को क्रिकेट जगत से दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक का सुबह माटाबेलेलैंड स्थित उनके फार्म पर निधन हो गया है।

26 1

कप्तान ने 49 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। उनके निधन की पुष्टि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और परिवार के प्रवक्ता जॉन रेनी ने की है।

यह भी पढ़ें: http://सोनिया गांधी अस्पाल में भर्ती, बुखार के हैं लक्षण https://dainikjanwani.com/sonia-gandhi-admitted-to-hospital/

इस दौरान रेनी ने कहा “उनका सुबह तड़के माटाबेलेलैंड स्थित उनके फॉर्महाउस में निधन हो गया। वह अपने परिवार और प्रियजनों के साथ थे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद उनकी शांतिपूर्वक मृत्यु हो गई।

मेरे जीवन का सबसे बड़ा प्यार

27

उनकी पत्नी ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आज सुबह के शुरुआती घंटों में, रविवार 3 सितंबर 2023, मेरे जीवन का सबसे बड़ा प्यार और मेरे खूबसूरत बच्चों के पिता, को उनके घर से एन्जिल्स के पास ले जाया गया, जहां वह अपने अंतिम दिन उनके साथ बिताना चाहते थे।

परिवार और निकटतम प्रियजन। वह प्रेम और शांति से सराबोर था और अकेले पार्क से बाहर नहीं जाता था। हमारी आत्माएं अनंत काल के लिए एक हो गई हैं स्ट्रीकी।जब तक मैं तुम्हें दोबारा पकड़ न लूं

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments