Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarस्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, खेत में मिली कोरोना टेस्टिंग किट!

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, खेत में मिली कोरोना टेस्टिंग किट!

- Advertisement -
  • किसानों में विभाग के प्रति आक्रोश, खेतों में जाने से डर रहे किसान

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। कोरोना टेस्ट करने वाली लगभग 300 किटों को खेतों में फेंक दिया गया। इतनी बड़ी संख्या में खेतों में कोरोना टेस्टिंग किट पड़ी देखकर किसानों में दहशत व्याप्त हो गई। किसानों ने इस मामले की सूचना स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को देने के साथ ही पुलिस को भी दी है। इस मामले की जांच की जा रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रोहाना निवासी सतीश त्यागी पुत्र सूरज त्यागी को घलौली चेक पोस्ट के सामने जाने वाले रास्ते पर खेत है, जिसमें उसने गन्ना बोया हुआ है। बताया जाता है कि सोमवार को जब सतीश त्यागी अपने खेतों पर गया, तो खेतों में उसे कोरोना को टेस्ट करने वाली किटें बड़ी संख्या में पड़ी हुई दिखाई दी।

इन किटों को देखकर सतीश त्यागी दहशतजदा हो गया और उसने आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों को इसकी जानकारी दी, जिस पर लोग वहां एकत्रित हो गये। इस मामले की सूचना स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अलावा पुलिस को भी दी गई है।

खेत में मिली किटों की संख्या 300 के लगभग बताई जा रही है। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना टेस्टिंग किट मिलने से किसानों में दहशत हैं, उन्हें आशंका है कि इन किटों को जानबूझकर खेतों में फेंका गया है, ताकि किसान संक्रमित हो सकें। उन्होंने इन इस मामले की जांच की मांग करते हुए किट फैंकने वालों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments