Wednesday, February 21, 2024
HomeDelhi NCRदिल्ली-NCR समेत वेस्ट यूपी में जबरदस्त बारिश, घरों में घुसा पानी

दिल्ली-NCR समेत वेस्ट यूपी में जबरदस्त बारिश, घरों में घुसा पानी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर समेत वेस्ट यूपी में आज गुरूवार को सुबह करीब 6:30 बजे से झमाझम बरसात शुरू हो गई। इस बारिश से जहां भीषण गरमी से लोगों को बेहद राहत मिली है तो वहीं, भारी जलजमाव से लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ रही है।

सबसे पहले हम बात देश की राजधानी दिल्ली की करें तो यहां दिल्ली नगर निगम की व्यवस्था की पोल खुल गई। करीब करीब पूरी दिल्ली की गलियों से लेकर सड़कों तक में लबालब पानी भरा हुआ है।

बताया तो यहां तक जा रहा है कि दुकानों और घरों में भी बरसात का पानी भरा हुआ है। बरसात के पानी की निकासी के लिए कागजों में तैयारियां पूरी हैं मगर, मौके का नजारा कुछ और ही कहता है।

25

उधर, एनसीआर के बुराड़ी, मॉडल टाउन, करावल नगर, दिल्ली यूनिवर्सिटी, सिविल लाइंस, कश्मीरी गेट, सीलमपुर, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी और लोनी देहात के अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश देखने को मिलेगी।

वहीं, हरियाणा के यमुनानगर, करनाल, पानीपत, गन्नौर, सोनीपत और खरखौदा में भी जमकर बरसात हो रही है जिससे जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

इतना ही नहीं वेस्ट यूपी के मेरठ, शामली, बागपत, बिजनौर, सहारनपुर, आगरा, मुजफ्फरनगर, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरूग्राम, हापुड़ समेत कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है और आसमान में काले बादल छाए हुए हैं।

सुबह से यहां अंधेरा छाया हुआ है। जिससे मौसम में नर्मी और तापमान में गिरावट देखने को मिली है।

सुबह-सुबह भारी बारिश होने के कारण कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव देखने को मिला है। जिससे गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ी है।

भारी बारिश और जलभराव के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments