Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतसमाज के उत्थान में ब्राह्मण महासभा की अहम भूमिका: दिनेश शर्मा

समाज के उत्थान में ब्राह्मण महासभा की अहम भूमिका: दिनेश शर्मा

- Advertisement -
  • ब्राह्मण महासभा समिति की बड़ौत ब्लॉक कार्यकारिणी घोषित

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के आवास विकास कालोनी में ब्राह्मण महासभा समिति के जिलामंत्री विनीत शर्मा के निवास पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ब्राह्मण महासभा समिति की बड़ौत ब्लॉक की कार्यकारिणी घोषित की गई।

कार्यकारिणी में कृष्णदत्त शर्मा संरक्षक, महेंद्र दत्त शर्मा अध्यक्ष, जगदीश शर्मा, कृष्णपाल शर्मा, कालीचरण शर्मा, देशपाल कौशिक उपाध्यक्ष बनाये गए। ब्राह्मण महासभा समिति के जिलाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि समिति लगातार समाज मे शिक्षा, युवा रोजगार, जरूरत मंद लोगो की सहायता, गरीब लड़कियों की शादी और पारस्परिक विवादास्पद मुद्दों का निस्तारण करने में प्रतिबद्ध है।

उन्होंने बताया कि ब्राह्मण महासभा समिति समाज के उत्थान में अपनी अहम भूमिका निभा रही है और सभी को साथ लेकर चल रही है। एक दूसरे के परस्पर सहयोग से महासभा समिति पूरे जनपद में कार्यक्षेत्र का विस्तार कर रही है। समाज के लोगो की सेवा के लिए समिति दिन रात तैयार है।

कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र दत्त शर्मा ने कहा कि महासभा इस अवसर पर घनश्याम शर्मा और राकेश शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए कार्यकारिणी में नितिन भारद्वाज, नरेंद्र शर्मा, भूदेव शर्मा, हरिकिशन शर्मा, विनोद शर्मा, श्रवण शर्मा, राम मेहर शर्मा, तुलसी राम शर्मा, पुष्पेंद्र शर्मा, बृजेश शर्मा, जयकुमार शर्मा, देवेंद्र शर्मा,अमित शर्मा,सतेंद्र शर्मा, डा. राजदेव आदि को संगठन में जिम्मेदारी सौंपी गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments