Sunday, November 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutन्यू आर्यनगर में सरेशाम लाखों के आभूषण की लूट

न्यू आर्यनगर में सरेशाम लाखों के आभूषण की लूट

- Advertisement -
  • क्राइम ब्रांच के दारोगा ने टक्कर मार कर बदमाशों की बाइक गिराई, चोटिल हुआ, बदमाश दबोचे

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: महानगर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। इनके निशाने पर शहर के ज्वैलर्स आ गए हैं। रविवार को मेडिकल थानांतर्गत न्यू आर्य नगर मेन रोड पर शाम के वक्त बदमाश घुसे और सोने की अंगूठी का डिब्बा तमंचे की नोंक पर लेकर भागने लगे।

तभी सराफ ने शोर मचा दिया और दुकानदार उनके पीछे भागे तभी सामने से आ रहे एक दारोगा ने बाइक में टक्कर मारकर बदमाशों को गिरा दिया। दारोगा ने दोनों बदमाशों को दबोच कर मेडिकल पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल के आवास से थोड़ी दूरी पर न्यू आर्य नगर में संदीप बंसल पुत्र सीपी बंसल की रूपशिखा के नाम से ज्वैलरी शोरूम है। शाम साढ़े सात बजे के करीब दो बदमाश बाइक पर आए। एक बदमाश बाइक स्टार्ट स्थिति में खड़ा हो गया। बदमाश शोरूम में घुसा और तमंचा निकाल कर संदीप को हड़काया और सोने की अंगूठी से भरा डिब्बा लेकर चलने लगा।

बदमाश के मुड़ते ही संदीप ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बदमाश भागकर बाइक पर बैठा और उसके साथी ने बाइक भगाना शुरू कर दिया। तभी अब्दुल्ला की तरफ से क्राइम ब्रांच के दारोगा मुनेन्द्र सिंह चौहान आ रहे थे। उन्होंने शोर सुनकर बाइक से बदमाशों की बाइक पर टक्कर मार दी।

बदमाशों की बाइक असंतुलित होकर गिर गई और वहां मौजूद भीड़ ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। बाइक गिरने से दारोगा चोटिल भी हो गया। लूट की सूचना मिलते ही जेल चुंगी से पुलिस भागकर आई और दोनों बदमाशों को लेकर मेडिकल थाने लेकर चली गई। सराफ संदीप ने बताया कि बदमाश करीब पांच लाख रुपये कीमत के जेवर लेकर भाग रहे थे।

वहीं, एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बदमाश लूटपाट करने में कामयाब नहीं हुए। वहीं, इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर मेडिकल ने लूट की सूचना को एसपी सिटी को बताना जरूरी नहीं समझा। बाद में एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश खरखौदा का संदीप और नौचंदी का जौनी है। पुलिस बदमाशोें से पूछताछ करने में लगी हुई है।
पहले भी हो चुकी लूट की घटनाएं

27 जुलाई को हसनपुर पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने व्यापारी अमित अग्रवाल से करीब 15 लाख रुपये लूट लिये थे। रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मलियाना पुल पर व्यापारी के मुनीम की स्कूटी को टक्कर मारकर चार लाख की नकदी लूट ली गई थी। मुनीम यह रकम भोला रोड स्थित दुकानदार से वसूली कर लाए थे।

12 अक्टूबर को शास्त्रीनगर में फाइनेंस के आफिस में घुसकर बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बनाकर 51 हजार रुपये और चार कीमती मोबाइल लूट लिये थे। 20 अगस्त को गगोल परतापुर के पास बदमाशों ने युवक को गोली मारकर लूटपाट की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments