Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSहनीट्रैप मामला: पेन ड्राइव का दावा कर फंसे कमलनाथ, आज होगी पूछताछ

हनीट्रैप मामला: पेन ड्राइव का दावा कर फंसे कमलनाथ, आज होगी पूछताछ

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ से आज एसआईटी पूछताछ करेगी। हनीट्रैप की पेन ड्राइव अपने पास होने वाले बयान को लेकर एसआईटी ने पिछले दिनों उन्हें नोटिस जारी किया था।

मध्यप्रदेश में हनीट्रैप की जांच कर रही एसआईटी ने श्यामला हिल्स स्थित उनके आवास पर बुधवार को पूछताछ के लिए रहने को कहा था। एसआईटी दोपहर 12 बजे के बाद उनसे पूछताछ करेगी। साथ ही एसआईटी ने कमलनाथ से पेन ड्राइव की भी मांग की। हालांकि एसआईटी के नोटिस के बाद कमलनाथ ने कहा कि उनके पास हनीट्रैप की कोई पेन ड्राइव मौजूद नहीं है।

उमंग सिंघार के बचाव में उतरे थे कमलनाथ

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र ने भोपाल में खुदकुशी कर ली थी। वो मोहाली की रहने वाली थी। बताया जा रहा था कि कुछ दिनों बाद वो उससे शादी करने के वाले थे। खुदकुशी के अगले दिन पुलिस ने उमंग सिंघार के ऊपर केस दर्ज कर लिया था।

उसके बाद कमलनाथ ने उनका बचाव करते हुए कहा था कि उनके पास भी हनीट्रैप की पेन ड्राइव है। उनके कहने का मतलब था कि भाजपा नेताओं के हनीट्रैप वाला वीडियो उनके पास भी मौजूद है।  कमलनाथ ने बताया था कि मृतक के परिजनों ने पुलिस से कोई शिकायत दर्ज नहीं की । इसके बावजूद उमंग पर केस दर्ज कर दिया गया। यह राजनीति से प्रेरित केस है, इसे तत्काल वापस लेने की जरूरत है।

हनीट्रैप को लेकर मचा था सियासी तूफान

यह मामला 2019 का है। कुछ महिलाओं ने प्रदेश के कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर सीडी बनाई थी, जिसके बाद कई आपत्तिजनक वीडियो भी सामने आए थे। इसके बाद सूबे में हंगामा मचा था। इस मामले में कुछ महिलाओं की गिरफ्तारी भी हुई थी, जिसकी सुनवाई इंदौर की एक अदालत में चल रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments