Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurशत-प्रतिशत वैक्सिनेशन से ही होगी कोविड पर विजय

शत-प्रतिशत वैक्सिनेशन से ही होगी कोविड पर विजय

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: पूर्व सांसद सहारनपुर श्री राघव लखनपाल शर्मा ने आज एस बी डी ज़िला अस्पताल में संचालित टीकाकरण केंद्रों पर जाकर चिकित्सकों से टीकाकरण सम्बंधित जानकारी प्राप्त करी व उपस्थित लोगों से वार्ता कर उनसे आग्रह किया कि और लोगों को भी कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

कोविड से बचाव हेतु हम सबके लिए वैक्सीन, सुरक्षा कवच के रूप में कार्य करेगी। सबको cowin.gov.in साइट पर ऑनलाइन पंजीकरण करके अपना स्लॉट सुनिश्चित करना चाहिए। निर्धारित तिथि व समय पर आवंटित टीकाकरण केंद्र पहुँच कोविड वैक्सीन का टीका लगवा लेना चाहिए।

टीकाकरण केन्द्रों पर प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक टीका लगता है इसलिए सब सुबह के ही समय ना पहुँचें ताकि कोविड नियमों का व शारीरिक दूरी का भी पालन हो सके। ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी अपना वैक्सिनेशन पूर्ण कर लेना चाहिए। 100% वैक्सिनेशन ही इस महामारी पर हमें विजय दिलाएगी। सांसद जी ने ज़िला अस्पताल में जल्द ही स्थापित होने वाले ऑक्सिजन प्लांट के स्थान का भी निरीक्षण किया।

इस प्लांट की स्थापना कुछ ही दिनों में पूर्ण हो जाएगी जिसके पश्चात ज़िला अस्पताल ऑक्सिजन को लेकर आत्म निर्भर हो जायगा। सांसद जी के साथ अस्पताल के चिकित्सक डा. देव कुमार, डा. कर्म वीर सिंह, डा. विक्रांत तिवारी व सुधीर पंवार, आनंद भाटिया, तनुज शर्मा, पराग मेंदिरत्ता, पार्थ माहेश्वरी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments