Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसाहब! रात्रि लॉकडाउन में माफिया कर रहे धरती छलनी

साहब! रात्रि लॉकडाउन में माफिया कर रहे धरती छलनी

- Advertisement -
+1
  • हस्तिनापुर पुलिस की सेटिंग से चल रहा है खनन रातभर सड़कों पर दौड़ रहे मिट्टी से भरे डंपर

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: कोरोना वैश्विक महामारी के संकट की चपेट में आए परिवार के बिछड़ जाने पर उनकी आंखों के आंसू सूखने का नाम नहीं ले रहे हैं तो वहीं हस्तिनापुर पुलिस खनन माफियाओं के सिर पर हाथ रखकर धरती का सीना छलनी कराकर उच्चाधिकारियों के आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है।

जहां दिन में लॉकडाउन का हलफनामा बताकर रास्ते से गुजरने वालों पर चाबुक चलाते हुए प्रतिदिन गरीबों का चालान काट कर लाठी भांझती देखी जाती है तो वहीं रात्रि लॉकडाउन में खनन माफिया धरती का सीना छलनी कर डंपर में मिट्टी भरकर थाने के सामने से ही खुलेआम बे-रोकटोक फर्राटा भर रहे हैं। हस्तिनापुर वासियों ने मामले की शिकायत सीएम आदित्यानाथ योगी के पोर्टल पर कर कार्रवाई की मांग उठाई है।

हस्तिनापुर पुलिस एक बार फिर उच्चाधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर अपने गोरखधंधे को सुचारू करने में कामयाब होती नजर आ रही है। रात्रि लॉकडाउन में खनन माफिया धरती का सीना छलनी कर अपने स्वार्थ के लिए इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।

हस्तिनापुर पुलिस कहने के लिए खादर क्षेत्र में बनने वाली जहरीली शराब, सट्टा, जुआ आदि नंबर दो के गोरखधंधा कराने की एवज में मोटी रकम वसूल कर धड़ल्ले से कराने में जुटी हुई हैं तो वहीं लॉकडाउन का पालन कराने के बजाय खनन माफियाओ से सांठगांठ कर रात्रिकालीन में धरती का सीना छलनी करवा रही है।

हस्तिनापुर पुलिस जहां तीन घंटे तक की छूट में खुलने वाली मार्केट के बाद पुलिस आने जाने वाले राहगीरों को रोक कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का पाठ पढ़ाकर उनपर सख्ती दिखाते हुए प्रतिदिन चालान काटकर जुर्माना लगा रही है तो वहीं, खनन माफिया रात्रि लॉकडाउन में धरती का सीना छलनी कर मिट्टी से भरकर डंपरों से फर्राटा भरते नजर आ रहे हैं।

हस्तिनापुर के वाशिंदों का कहना है कि हस्तिनापुर पुलिस की सेटिंग से नगर क्षेत्र में गोरखधंधा रोकने के बजाय पुलिस उच्चाधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर अपनी जेब भरने में लगी हुई हैं। कहने के लिए खनन माफिया पुलिस प्रशासन की अनुमति का ढोल पीट रहे हैं, लेकिन उच्चाधिकारी पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा को ऐसी खनन करने की अनुमति प्रदान नहीं की है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments