Saturday, July 31, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउत्तर प्रदेश से माफियाओं का राज हुआ समाप्त: दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश से माफियाओं का राज हुआ समाप्त: दिनेश शर्मा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने लोकतंत्र सेनानी मलखान सिंह भारद्वाज की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि उनका मेरठ से गहरा नाता है वह पहले भी कई बार मेरठ आ चुके हैं। सरधना के पूर्व विधायक रविंद्र पुंडीर का जिक्र करते हुए कहा कि उनके द्वारा कराई गई किसानों की रैली में भी शामिल हुए थे।

मलखान सिंह भारद्वाज जनसंघ से चुनाव लड़े उस समय जनसंघ से चुनाव लड़ना पड़ा कठिन था उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्वव्यापी नेता है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से पहले माफियाओं का राज था लेकिन आज 24 माफिया जेल में है जबकि अन्य माफिया दूसरे प्रदेशों में शरण ले रहे हैं उन्होंने देश और प्रदेश की सरकार को गरीब किसानों की सरकार बताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार में किसानों को 18 से 22 घंटे बिजली दी सिंचाई के लिए पानी की व्यवस्था की सिलेंडर उपलब्ध कराएं।

उत्तर प्रदेश को नकल विहीन परीक्षा का केंद्र बनाया 4 लाख 12 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी। 15 लाख को आईटी सेक्टर में नौकरी दी 30 लाख को निजी उद्योग में नौकरी दी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी पहचान बनाने के लिए एकता समन्वय स्थापित किया हाल ही में सभी दलों ने मिलकर लोकसभा में गठबंधन किया था लेकिन प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया।

उन्होंने राहुल गांधी प्रियंका गांधी अखिलेश यादव और मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि यह वह लोग हैं जो चुनाव के दौरान ही दिखाई देते हैं पश्चिम उत्तर प्रदेश के बारे में बोलते हुए मैंने कहा कि अजीत सिंह चुनाव से पहले किसानों के बीच में क्यों नहीं दिखाई देते आज ही चुनाव में क्यों दिखाई दे रहे हैं सिर्फ चुनावी एजेंडे को देख कर काम करते है।

उन्होंने मन से ही भाजपा के विधायकों को हिदायत देते हुए कहा कि जनता के बीच जाएं और जनता की समस्याओं का निस्तारण कराएं उप मुख्यमंत्री ने राज्य मंत्री सुनील भ और उनके परिवार द्वारा जन संघ भाजपा में दिए गए योगदान की भी सराहना की है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

1 COMMENT

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments