Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSमायावती का ऐलान, यूपी-उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

मायावती का ऐलान, यूपी-उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती का कहना है कि पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उनका यह भी कहना है कि यूपी में एआईएमआईएम और बसपा के एक साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर पूरी तरह झूठी है। बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है।

मायावती ने रविवार की सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मायवती ने लिखा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है।

वैसे इस संबंध में पार्टी द्वारा फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी।

बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़ंत व भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है।

साथ ही मीडिया से भी यह अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी व पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदि के संबंध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली अन्य कोई भी गलत खबर लिखने, दिखाने व छापने से पहले एससी मिश्र से उस संबंध में सही जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments