Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpur26 से मीरपुर रेलवे फाटक पर अनिश्चितकालीन धरने का अल्टीमेटम

26 से मीरपुर रेलवे फाटक पर अनिश्चितकालीन धरने का अल्टीमेटम

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता|

नागल: भाकियू तोमर पदाधिकारीयोँ एवं प्रशासनिक अधिकारियों के बीच वार्ता विफल होने के कारण आगामी 26 दिसंबर से मीरपुर रेलवे फाटक पर अनिश्चितकालीन धरने का किसानों ने ऐलान कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार किसान समस्याओं को लेकर भाकियू तोमर के मंडल उपाध्यक्ष चौधरी विरेंद्र सिंह औहलान के नेतृत्व में 13 नवंबर से मीरपुर रेलवे फाटक पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया था।

जिस पर जिलाधिकारी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और किसानों से धरना खत्म करने की अपील की थी। लेकिन किसान अपनी समस्याओं का निस्तारण चाहते थे 29 नवंबर को एसडीएम देवबंद दीपक कुमार एवं सीओ देवबंद दुर्गा प्रसाद तिवारी किसानों के बीच पहुंचे थे और 25 दिसंबर तक सभी समस्याओं का हल कराने का आश्वासन देते हुए धरना खत्म करा दिया था।भाकियू तोमर के मंडल उपाध्यक्ष चौधरी विरेंद्र सिंह औहलान का कहना है कि अभी तक किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है और न हीं पैमाइश के नाम पर एक किसान से रिश्वत लेने वाले आरोपी लेखपाल व कानूनगों को निलंबित किया गया है ।

उन्होंने नागल पहुंचे एसडीएम दीपक कुमार को दो टूक कहा कि 26 दिसंबर से दोबारा अनिश्चित कालीन धरना शुरू किया जाएगा। इस दौरान सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर सत्येंद्र सिंह, सेतु निगम के ए ई विजय सिंह, लेखपाल गोविंद गुप्ता, किसान चौ. मेनपाल सिंह, विजेंद्र उर्फ काला,मेमपाल नगली, सँजय कुकावी, हरिभजन, नैपालसिह,यशपाल, राव अशफाक, अर्जुन वालिया आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments