Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSसुप्रसिद्ध अभिनेता व सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

सुप्रसिद्ध अभिनेता व सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भाजपा सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सनी करीब एक माह से हिमाचल के मनाली में रह रहे हैं। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई। इस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि सनी देओल को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में ही रहते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में 14 और कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बिलासपुर की झंडूता केमलाही गांव की 70 वर्षीय संक्रमित महिला, कुल्लू के नग्गर निवासी 73 वर्षीय बुजुर्ग, मंडी संधोल के कचाली के 86 वर्षीय वृद्ध और कुल्लू निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग  ने दम तोड़ दिया।

कार्यकारी अधिकारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद नगर परिषद कार्यालय सुंदरनगर चार दिन के लिए बंद कर दिया गया है। टांडा मेडिकल कॉलेज में छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। अस्पताल में टांडा राजपुर की 47 वर्षीय संक्रमित महिला, रसयालु शाहपुर की 60 वर्षीय महिला, सुल्तानपुर चंबा की 55 वर्षीय महिला, पकलोह ज्वालामुखी के 74 वर्षीय बुजुर्ग, चंबा चुराह के 50 वर्षीय व्यक्ति और खनेड़ धर्मशाला के 54 व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

चंबा में सरोल की 66 वर्षीय संक्रमित महिला की भी मौत हो गई। वहीं सोलन में भी 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। कुल्लू के तेगुबेहड़ अस्पताल में 52 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई। इसके अलावा नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कुल्लू की 63 महिला ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं, प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 680 नए मामले आए हैं। कांगड़ा 161, शिमला 168, सोलन 75, मंडी 73, कुल्लू 56, चंबा 36, बिलासपुर 33, सिरमौर 17, हमीरपुर 15, किन्नौर 17, ऊना 15 और लाहौल-स्पीति में 12 नए मामले आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 41227 पहुंच गया है। 8218 सक्रिय मामले हैं। 32309 मरीज ठीक हो चुके हैं।

656 से अधिक संक्रमितों की मौत हो चुकी है। चंबा के उपमंडल सलूणी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सुंडला बाजार को चार दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने यह कार्रवाई अमल में लाई है। इस दौरान दवाइयों समेत अन्य सभी जरूरी सामान की दुकानें बंद रहेंगी। इस दौरान प्रशासन लोगों को घर-द्वार पर जरूरी सामान की उपलब्धता करवाएगा।

आदेशों के तहत 2 दिसंबर से लेकर 5 दिसंबर बाजार में सभी दुकानें बंद रहेगी। हांलाकि, इस दौरान लोगों, वाहनों की आवाजाही को सुचारु रहने की रियायत दी गई है। हाल ही में सुंडला, किहार, भलेई और सुरंगानी में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। इसको देखते हुए प्रशासन ने कोरोना की चैन को तोड़ने और लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करने के मद्देनजर रखते हुए यह कदम उठाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments