Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurयूपी सरकार के चार वर्ष पूर्ण, नगर पंचायत ने आयोजित किए कार्यक्रम

यूपी सरकार के चार वर्ष पूर्ण, नगर पंचायत ने आयोजित किए कार्यक्रम

- Advertisement -

बेहट जनवाणी |

संवादाता: उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर नगर पंचायत कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी आमजन को दी गई।

रविवार को नगर पंचायत कार्यालय में उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में पहुंचे पूर्व विधायक भाजपा नेता महावीर सिंह राणा ने कहां कि भाजपा सरकार ने आमजन के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रखी है।

इन योजनाओं का लाभ हर धर्म हर जाति के लोगों को मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना पीएम स्वनिधि योजना एवं अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक उपस्थित लोगों को जानकारी दी।

अधिशासी अधिकारी वीरज कुमार त्रिपाठी ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए नगर पंचायत बेहट पूरी तरह प्रयासरत है।

इस मौके पर लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से अनिल सिंघल चेयरमैन अब्दुल रहमान, राकेश गाबा, ओम प्रकाश,इफ्तेखार अहमद, मौ० इरशाद, आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments