Sunday, September 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSआज अमृतसर पहुंचेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

आज अमृतसर पहुंचेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश प्रधान बनाए जाने के बाद अमृतसर के होली सिटी स्थित उनके घर में उत्सव का माहौल रहा। रविवार देर रात सिद्धू के घर पर ढोल की थाप पर कांग्रेस नेता नाचते रहे। वहीं सोमवार को सुबह होते ही फिर से नवजोत सिंह सिद्धू के घर युवा कांग्रेसियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।

घर में हर तरफ उत्सव का माहौल दिख रहा था। हालांकि इस दौरान सिद्धू के परिवार से यहां कोई मौजूद नहीं था लेकिन सिद्धू के पीए गिरीश शर्मा व गगन मेहमानों का स्वागत करते दिखे। मंलवार को सिद्धू के अमृतसर आने पर स्वागत की कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

पार्षद दमनदीप सिंह, शैलेंदर शैली, मोनिका शर्मा सहित करीब 12 पार्षद अपने समर्थकों के साथ सिद्धू के निवास पर पहुंचे। इस दौरान ढोल की थाप पर युवा नाचते रहे, वहीं एक के बाद एक सिद्धू समर्थक के दूसरे का मुंह मीठा करवाते रहे। सिद्धू के पीए गिरीश शर्मा तथा गगन ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से ऐसा माहौल चल रहा है।

रविवार देर रात सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान बनाए जाने के बाद तो कांग्रेसियों में भारी उत्साह है। जिला कांग्रेस (शहर) की प्रधान जतिंदर सोनिया ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से मंगलवार दोपहर को न्यू अमृतसर गोल्डन गेट पर सिद्धू का स्वागत किया जाएगा। सौरव मदान मिट्ठू ने बताया कि मंगलवार को सिद्धू के आने पर स्वागत किए जाने की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

यूथ कांग्रेस प्रधान के घर पहुंचे सिद्धू 

नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को सुबह पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लो से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। इस दौरान सिद्धू और ढिल्लो ने काफी समय तक पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की। इसके अलावा दोनों ने पंजाब में नौजवानों के अलग-अलग मसलों से संबंधित चर्चा भी की।

इस दौरान ढिल्लो ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए और हाईकमान के निर्देश पर जिस तरह पहले सुनील जाखड़ से वह तालमेल कर काम करते रहे हैं, उसी तरह वह सिद्धू के साथ वफादारी और ईमानदारी के साथ काम करेंगे।

नवजोत सिद्धू ने बरिंदर ढिल्लो को भरोसा दिया कि नौजवानों से संबंधित सभी मसले पहल के आधार पर हल किए जाएंगे। विधायक मदन लाल जलालपुर, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, कुलबीर जीरा और तलवंडी साबो से हलका इंचार्ज खुशबाज सिंह जटाना भी मौजूद रहे।

इस दौरान बरिंदर सिंह ढिल्लो ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब ने तरक्की की है और लंबित मसले हल करवाने के अलावा लोगों के साथ किए वादे पूरे करने में भी संजीदगी दिखाई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments