Thursday, May 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliशामली में 84 नए कोरोना पॉज़िटिव, 215 ने जीती जंग

शामली में 84 नए कोरोना पॉज़िटिव, 215 ने जीती जंग

- Advertisement -
0
  • जिला कोविड एल-2 अस्पताल में एक भी मौत नहीं हुई
  • प्राइवेट चिकित्सालय में कोरोना से भट्ठा मालिक की मौत

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोरोना संक्रमण का भयावह रूप के बीच शामली से राहत भरी खबर है। शामली में गुरुवार को कोरोना से पीड़ित 84 मरीज ही सामने आए हैं जबकि 215 लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली है। कोविड एल-2 अस्पताल में एक भी मौत नहीं हुई। वहीं नर्सिंग होम में कोरोना से लड़ रहे भट्ठा मालिक की मौत हो गई।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जनपद में गुरुवार को 84 कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आए हैं। जबकि 215 लोगों ने कोरोना जंग जीत ली जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस प्रकार जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या 1653 हो जाती है।

उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजय अग्रवाल ने बताया कि कोविड एल-2 चिकित्सालय में भर्ती एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत जनपद में कुल 1653 केस एक्टिव है, जिसमें 1609 होमआइसोलेशन में तथा 69 मरीज एल-2 जिला संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती है। भर्ती 69 मरीजों में से 45 मरीज आॅक्सीजन पर है।

शामली ईंट निर्माता समिति के कोषाध्यक्ष का निधन
एक दुखद खबर भी शामली से ही है। यहां शामली ईंट निर्माता समिति के कोषाध्यक्ष हरेंद्र सिंह का कोरोना से निधन हो गया। संगठन के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने बताया कि करीब पांच-छह दिन से हरेंद्र बीमार थे। जिन्हें गंगा अमृत हॉस्पिटल शामली में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन भी लगाया गया था लेकिन गुरुवार को उनका निधन हो गया। उनके निधन से ईंट निर्माता समिति समेत भट्ठा मालिकों में शोक की लहर है।

दो प्राइवेट लैब की कोविड टेस्ट रिपोर्ट मान्य

कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहां कि जनपद में अब प्राइवेट लैब में भी कोविड-19 टेस्ट की सुविधा शुरू कर दी गई है। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि कोई सरकारी व्यवस्था में अपना टेस्ट नहीं करा पाते हैं तो वह प्राइवेट लैब पर फोन कर अपना कोरोना टेस्ट करा सकते हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि नगर में दो प्राइवेट लैब कोरोना टेस्ट करती है। जिसकी रिपोर्ट मान्य होगी। कोविड-19 का टेस्ट करने वाली दोनों प्राइवेट लैब हैं।

  • डा. लाल पैथ लैब-वर्मा जी, मोबाइल नंबर-9410284655
  • पैथ लैब-अमित तिवारी, मोबाइल नंबर-9557107675

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments