Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनई शिक्षण तकनीकी से शिक्षा का स्तर सुधरेगा

नई शिक्षण तकनीकी से शिक्षा का स्तर सुधरेगा

- Advertisement -
  • प्राथमिक विद्यालय-दो नाला में स्मार्ट क्लॉस का शुभारम्भ

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: ब्लॉक क्षेत्र के गांव नाला में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में स्मार्ट क्लास का शुभारम्भ खंड शिक्षा अधिकारी ने फीता काटकर किया।

बुधवार को क्षेत्र के गांव नाला में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में खंड शिक्षा अधिकारी डा. बिजेंद्र बालियान ने माता सरस्वती के सक्षम दीप प्रज्जवलित कर विद्यालय में शिक्षकों के द्वारा तैयार की स्मार्ट कक्षा, मीना मंच कक्ष, पुस्तकालय कक्ष, एक्टिविटी रूम का फीता काटकर शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर एबीएसए ने शिक्षकों और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय के सभी कक्षा कक्ष बहुत ही सुंदर टीएलएम से सुसज्जित हंै, जिन्हें देखने मात्र से ही स्वयं को उत्साहवर्धित करता है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी के चलते विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा स्मार्ट क्लास का आयोजन करना बहुत अच्छी पहल है।

विद्यालय में नई प्रोद्यौगिक तकनीकी, शिक्षण स्तर से विद्यालय परिवेश से समाज में एक संदेश जाएगा और ग्रामीण क्षेत्र के छात्र-छात्राएं पढ़ लिखकर अपने गांव और जिले का नाम रोशन करेंगे।

इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय मलिक, गीता पंवार, अजय पंवार, अनुज राठी, प्रीति चौधरी, पुष्पेंद्र, विजय, प्रतिभा प्रमोद, पूजा, सतीश, रूपेश, नीरू नैन आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments