Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबागपत में आज से एनएचएम समेत अन्य करीब 450 कर्मी हड़ताल पर

बागपत में आज से एनएचएम समेत अन्य करीब 450 कर्मी हड़ताल पर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बागपत जिले में स्वास्थ्य सेवाएं बुधवार यानी आज से प्रभावित हो सकती है, क्योंकि एनएचएम समेत अन्य करीब 450 कर्मी हड़ताल पर जाएंगे।

उप्र एनएचएम संविदा संघ के आह्वान पर नियमितीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया गया है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी दावा कर रहे है कि कर्मियों से बातचीत हो रही है और हड़ताल नहीं होने दी जाएगी।

उप्र एनएचएम संविदा संघ के आह्वान पर बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल करने को लेकर जिले के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें सभी ने फैसला लिया कि नियमितीकरण समेत अन्य मांगों को पूरा कराने के लिए वह कई बार सरकार से मांग कर चुके है। इसके बावजूद हर बार उनको आश्वासन दिया जाता है, लेकिन मांग पूरी नहीं की जा रही है। इसलिए ही बुधवार से हड़ताल करने का फैसला लिया गया।

एनएचएम में कार्यरत डाक्टर, स्टाफ नर्स, एलटी, डिस्ट्रीक प्रोग्राम मैनेजमेंट यूनिट के कर्मी, नॉन कम्यूनिकेबल डिजीज में कार्यरत कर्मी, जिला अस्पताल व महिला अस्पताल में कार्यरत कर्मियों ने हड़ताल पर जाने का फैसला लिया।

जिलाध्यक्ष ललित सिंह ने बताया कि जिले में करीब 450 कर्मी है, जो हड़ताल पर जाएंगे। बैठक के बाद एनएचएम कर्मियों ने अस्पताल के बाहर मांगों को पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान डा. अनुज गेरा, ललित सिंह, मनीष, अनिल, मनोज शर्मा, अमित, अफसार बेग, मीनू आदि मौजूद रहे।

उधर, सीएमओ डा. दिनेश कुमार का कहना है कि उनके पास अभी तक एनएचएम कर्मियों की तरफ से इसकी सूचना नहीं दी गई है। हालांकि इसको लेकर बात चल रही है और यहां कर्मी हड़ताल पर नहीं जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments