Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorवर्धमान कॉलेज में आनलाइन लैक्चर सीरीज का आयोजन

वर्धमान कॉलेज में आनलाइन लैक्चर सीरीज का आयोजन

- Advertisement -
  • डीबीटी स्टार कॉलेज स्कीम के अंतर्गत किया गया आयोजन

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: वर्धमान कॉलेज में डी.बी.टी. स्टार कॉलेज स्कीम के अंतर्गत आनलाइन लैक्चर सीरीज का आयोजन प्राचार्य प्रो.सी एम जैन के निर्देशन में किया गया।

वर्धमान कॉलेज में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम का प्रारंभ डीबीटी कोर्डिनेटर डा.जूही अग्रवाल ने डी.बी.टी. स्टार कॉलेज स्कीम के बारे में छात्रों को जानकारी देकर किया। मुख्य वक्ता प्रो. केएस गुप्ता डायरेक्टर के एस जी सैंटर फोर क्वालिटी माईड्म्स बैंगलोर का स्वागत प्राचार्य के द्वारा किया गया।

प्राचार्य ने अपनी डी.बी.टी टीम की कोर्डिनेटर डा.जूही अग्रवाल एवं सभी सदस्य डा.मनीष कुमार गुप्ता, डा.सुरभ सिंघल, डा.ललित चौहान एवं डा.अवनीश अरोड़ा को कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी। प्राचार्य ने छात्रों को बताया कि अगर हम प्रो. गुप्ता के ज्ञान के भंडार में से कुछ भी ग्रहण कर सके तो हमारा सौभाग्य होगा। इसके उपरांत डा.जूही अग्रवाल ने प्रो. के एस गुप्ता का संक्षिप्त परिचय दिया।

प्रो. के एस गुप्ता ने प्रक्टैसिंग रेजिलेंस टू ओवरकम एग्जाम फोबिया डयू टू कोविड19 के विषय पर अपने विचार व्यक्त किए। प्रो. गुप्ता ने बताया कि कोविड19 की महामारी की वजह से जो शिक्षा प्रभाावित हुई है उसको सुचारू रूप से कैसे चलाया जाए।

छात्रों ने अपनी जिज्ञासा प्रो. गुप्ता से व्यक्त की तथा प्रो. गुप्ता ने उनके प्रश्नों का भली भाति उत्तर दिया। अंत में डा. जूही अग्रवाल ने महाविद्यालय के प्रबंधक, प्राचार्य प्रो. सीएम जैन, मुख्य वक्ता प्रो. गुप्ता, कार्यक्रम की आयोजन समिति तथा छात्र छात्राओं का आभार प्रकट किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments