Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकोरोना वैक्सीन लगवाने को दिलाई गई 1350 लोगों को ई-शपथ

कोरोना वैक्सीन लगवाने को दिलाई गई 1350 लोगों को ई-शपथ

- Advertisement -
0
  • गांव-गांव में जागरूकता करने में मुख्य भूमिका निभा रहे है स्वयंसेवक

जनवाणी संवाददाता |

मोरना: कोरोना महामारी के प्रति लोगों को सावधानी बरतने व कोविड-19 का टीका लगवाने को लेकर नेहरू युवा केंद्र के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवकों द्वारा आनलाइन उत्तर प्रदेश कोविड-19 टीकाकरण की डिजिटल ई-शपथ दिलाई जा रही है। जिले के विभिन्न ब्लाक क्षेत्रों में अब तक 1350 लोगों को ई-शपथ दिलाई जा चुकी है।

नेहरू युवा केंद्र की जिला युवा अधिकारी प्रतिभा शर्मा ने बताया कि चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्रालय एवं यूनीसेफ के द्वारा कोविड-19 संचार पर एक पहल की है जिसमें कोविड विजेता डाट काम पर जाकर आनलाइन उत्तर प्रदेश कोविड-19 टीकाकरण की डिजिटल ई-शपथ दिलाई जाती है कि ‘मैं शपथ लेता हूं कि मेरा और प्रियजनों का अवसर आने पर कोविड़-19 का टीकाकरण अवश्य करवाएंगे। मैं इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबंधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का वचन देता हूं।

मैं कोविड टीकाकरण और कोविड-19 अनुरूप व्यवहार का अनुसरण करने और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का भी वचन देता हूं। हम एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतेंगे। जिसमें मोरना ब्लाक में प्रीति पाल, प्रियंका देवी, बघरा में प्रिया सैनी, लक्ष्मी देवी, चरथावल में विक्रांत कूकड़ा में पूजा, जानसठ में मोहित व निशु काकरान, खतौली में सचिन, पुरकाजी में आजाद व बुढ़ाना में राहुल समेत द्वारा 1350 लोगों को ई-शपथ दिलाई जा चुकी है।

लेखा एवं कार्यक्रम सहायक हरि प्रकाश ने बतायाकि ग्रामीणों से मास्क सही से पहने, हाथों को नियमित रूप से साबुन व पानी से धोये या सैनिटाजर का प्रयोग करें। आपस में दो गज की दूरी बनाए रखें, लक्षण दिखने पर तुरंत खुद को दूसरों से अलग रखें, लक्षण दिखने पर तुरंत कोविड जांच करवाएं समेत यह पांच व्यवहार टीकाकरण के बाद भी जारी रखने की अपील की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments