Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRराजधानी दिल्ली में बड़ी साजिश, पुलिस ने आतंकी संगठन से जुड़े पांच...

राजधानी दिल्ली में बड़ी साजिश, पुलिस ने आतंकी संगठन से जुड़े पांच गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार सुबह आतंकी संगठन से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों में से दो पंजाब और तीन कश्मीर के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी इस्लामिक और खालिस्तानी संगठन से जुड़े हुए हैं। फिलहाल, पुलिस थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

दिल्ली के शकरपुर इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के दौरान इन पांचों आतंकियों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पांच में से दो आतंकी पंजाब के हैं और यह सभी तरनतारन में शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह संधू की हत्या में शामिल थे। बलविंदर सिंह ने पंजाब में आतंकवाद के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी थी। उनकी हत्या पिछले दिनों पंजाब के तरनतारन जिले में की गई थी। फिलहाल, आतंकियों को गिरफ्तार करके पुलिस ने उनसे पूछताछ कर रही है।

वहीं इस एनकाउंटर को लेकर डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने कहा है कि दिल्ली के शकरपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें से दो पंजाब से हैं और तीन कश्मीर से हैं। इसके साथ ही हथियार बरामद किए गए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक नार्को टेररिज्म के लिए इस समूह को आईएसआई का समर्थन हासिल था। आतंकी संगठन के नाम की पुष्टि होनी अभी बाकी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments