Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliराजकुमार हत्याकांड में खुलासे के नजदीक पुलिस

राजकुमार हत्याकांड में खुलासे के नजदीक पुलिस

- Advertisement -
  • दो आरोपियों से पूछताछ में लगे कई अहम सुराग

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: ऊन में मिल रोड पर स्कोर्पियो सवार की हत्या के मामले में पुलिस खुलासे के नजदीक पहुंच गई है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया हुआ है जिनसे कड़ी पूछताछ में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। थाना पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।

बुधवार को दिन निकलते ही ऊन में मिल रोड पर गागोर गांव में गन्ने के खेत में स्कार्पियो गाडी में युवक का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। शव की पहचान राजकुमार शर्मा पुत्र कृष्ण कुमार निवासी झिंझाना के रुप में हुई थी। जिसमें मृतक के भाई रामकुमार ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सूत्रों के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि गाडी को लूटने के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन गाड़ी खेत में धंसने के कारण वह गाड़ी नहीं ले जा सके और फरार हो गए। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद चारों आरोपियों ने अपने गांव से एक गाडी बुलाई ओर उसके द्वारा गांव में आए।

उसके बाद गांव से दूसरी गाडी किराए पर करके बागपत जनपद में गए ओर फरार हो गए। वहीं सूत्रों से यह भी पता चला है कि चारों आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे जिसके लिए उन्हें गाडी की आवश्यकता थी जिसके लिए आरोपियों ने पहले ही गाडी लूटने की योजना बना रखी थी।

आरोपियों ने पहले मृतक राजकुमार की गाड़ी बुक करके पूरा दिन शराब पीते रहे और घूमते रहे लेकिन लूटने का मौका नहीं मिला। उसके बाद देर शाम दौबारा गाडी को ऊन की ओर लेकर गए ओर शराब पीने के बाद घटना को अंजाम दिया। थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया राजकुमार हत्याकांड में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जिसमें कई अहम जानकारी हाथ लगी हैं। शुक्रवार को घटना को खुलासा किया जाएगा।

विश्वासपात्र था मास्टर माइंड

ऊन में हुए राजकुमार हत्याकांड का मास्टरमाइंड प्रदीप उर्फ टीनू पुत्र राफल निवासी दरगाहपुर को बताया जा रहा है। क्योकि प्रदीप पहले भी राजकुमार की गाडी को कई बार बुक पर लेकर गया था और राजकुमार को विश्वास में ले रखा था।

गुरुवार की सुबह हुआ शव का अंतिम संस्कार

ऊन में मिले कार चालक राजकुमार शर्मा हत्याकांड के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन बुधवार की देर रात पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा था। जिसके बाद गुरुवार की सुबह ही शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक राजकुमार अविवाहित था कस्बे के ही गौरव की गाडी पर चालक की नौकरी करता था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments