Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश दबोचा, पांच गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश दबोचा, पांच गिरफ्तार

- Advertisement -
  • थाना सिंघावली अहीर व कोतवाली खेकड़ा में हुई मुठभेड़

जनवाणी संवाददाता |

बागपत/ खेकड़ा/ अमीनगर सराय: थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र में गांव हिसावदा के पास खिंदौड़ा मार्ग पर हुई पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया है, जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। एक अलावा थाना खेकड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने पांच तमंचे व लूट के तीन मोबाइल बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंघावली अहीर के अनुसार सोमवार को पुलिस वांछित अपराधियों व शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान कस्बा अमीनगर सराय में पुलिस को एक अधूरी नम्बर प्लेट की बाइक पर दो बदमाशों के देखे जान की सूचना मिली।

इसके बाद पुलिस ने गांव हिसावदा नाका बैरियर चेकपोस्ट पर बैरियर डालकर चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को अधूरे नम्बर पलेट वाली बाइक आती दिखाई दी। पुलिस बाइक को रोकती, इससे पहले ही बदमाशों ने खिंदौड़ा मार्ग पर बाइक मोड़ दी और भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश मेन रोड से करीब पांच सौ मीटर पहले बाइक छोड़ कर ईख के खेत में घुस गए और पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जबाब में पुलिस ने गोली चलाई। इस बीच गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगल में काम्बिग की।

खेकड़ा पुलिस ने पकड़े पांच बदमाश

खेकड़ा क्षेत्र के बड़ागांव बसी मार्ग पर सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक संदिग्ध अवस्था मे खड़े हुए है। जिनके पास हथियार भी है। सूचना मिलते है पुलिस ने वहां चारो और से घेरा बंदी कर दी। पुलिस ने वहां मौजूद युवकों को पुकारा तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिस पर जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर खेतों में काम कर रहे किसानों में भी भगदड़ मच गई।

काफी देर तक मुठभेड़ होती रही। जिसके बाद बदमाशों के पास गोलियां खत्म होने पर उन्होंने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने पांच तमंचे, आठ कारतूस के खोखे व हाल ही में रटौल से लुटे गए तीन एंड्रायड मोबाईल व 35 सौ रुपए बरामद किए है।

पकड़े गए बदमाशों के नाम कासिम पुत्र हकीकत, गुल्लू पुत्र इसरार, अमजद पुत्र एजाज, नदीम पुत्र आलम, रियासत पुत्र लियाकत निवासी रटौल है। उनके ऊपर पहले भी गाजियाबाद, चांदीनगर, खेकड़ा में कई मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि वह बड़ा गांव बसी मार्ग पर भी लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments