Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeCricket Newsजडेजा-विहारी की वापसी, कुलदीप यादव और नवदीप सैनी बाहर

जडेजा-विहारी की वापसी, कुलदीप यादव और नवदीप सैनी बाहर

- Advertisement -
  • डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम का चयन

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: फिटनेस समस्याओं से पार पा चुके हरफनमौला रविंद्र जडेजा और बल्लेबाज हनुमा विहारी ने अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चंैपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए भारत की 20 सदस्यीय टेस्ट टीम में वापसी की है।

चयनकर्ताओं ने अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी स्टैंडबाय के तौर पर टीम में रखा है। अपेंडिक्स का आपरेशन कराने वाले के एल राहुल और कोरोना संक्रमित ऋधिमान साहा को टीम में रखा गया है बशर्ते वे पूरी तरह फिट हो जाएं। जडेजा और विहारी को आॅस्ट्रेलिया दौरे पर चोट लगी थी।

खराब फॉर्म से जूझ रहे स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को अपेक्षा के अनुरूप टीम से बाहर कर दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 18 जून को साउथम्पटन में खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी।

दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लाडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शारदुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिट होने पर), ऋधिमान साहा (फिट होने पर)।

स्टैंडबाय: अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, अर्जन नगवासवाला।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments