Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरालोद अध्यक्ष ने मुकंदपुर व छपरौली में पहुंच शोक प्रकट किया

रालोद अध्यक्ष ने मुकंदपुर व छपरौली में पहुंच शोक प्रकट किया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

बड़ौत: क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव निवासी असम राइफल के जवान धर्मेंद्र के शहीद होने के उपरांत गांव में उसकी शोक सभा हुई। शोक सभा में रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने पहुंचकर शोक प्रकट किया। उन्होंने परिजनों से कहा कि यह समय धैर्य से काम लेने का है।

धैर्य से काम लेना चाहिए। इसके अलावा छपरोली में रालोद के कार्यकर्ता की मृत्यु होने के उपरांत जयंत सिंह वहां पहुंचे। शुक्रवार को मुकुंदपुर निवासी असम राइफल के जवान धर्मेंद्र शहीद हो गए थे।

शुक्रवार को उसकी शोक सभा हुई। इस शोक सभा में गांव ग्रामीण व रिश्तेदार आए हुए थे। वहीं चौधरी जयंत सिंह ने भी पहुंचकर शोक प्रकट किया। शहीद के परिजनों से जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि रालोद हमेशा उनके साथ है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के लिए शहादत देना बड़ा काम होता है।

धर्मेंद्र जैसे जवान की शहादत खाली नहीं जाएगी। इसके अलावा छपरोली में रालोद नेता अशोक चौधरी के चाचा की मृत्यु पर शोक सभा आयोजित की गई। चौधरी जयंत ने वहां भी पहुंचकर शोक सभा में 2 मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर छपरौली विधायक डा.अजय सिंह, राष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह गठीना, विकास बाछोड़, संजीव मान, रामकुमार चेयरमैन, सतेंद्र प्रमुख, यशवंत सिंह,एडवोकेट जयवीर तोमर, अशोक चौधरी आदि अनेक रालोद के कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments