Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeशिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में रुड़की काफी आगे: प्रदीप बत्रा

शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में रुड़की काफी आगे: प्रदीप बत्रा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में रुड़की काफी आगे हैं।उन्होंने कहा कि तकनीकी दृष्टि से भी रुड़की शहर की बड़ी धाक है। यहां पर बीईजी के अलावा आईआरआई, एनडीजीसी सिंचाई परिकल्प संगठन जैसे तकनीकी संस्थान है और आईआईटी व सीबीआरआई के साथ ही एनआईएच विज्ञान के क्षेत्र में शहर को बड़ी पहचान दिए हुए हैं।

विधायक प्रदीप बत्रा ने आज सिविल लाइन क्षेत्र में होम्योपैथिक क्लीनिक उद्घाटन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने कहा कि रुड़की शहर एक बहुत ही अच्छे शहरों में शामिल है। यहां पर तमाम सुविधाओं के साथ ही एक बहुत ही अच्छा माहौल है। कारोबार की दृष्टि से भी यहां पर बहुत ही अच्छा माहौल कारोबारियों को प्राप्त हो रहा है। वहीं चिकित्सकों को चिकित्सा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए भी हर स्तर पर सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि सरकार की कोशिश है कि शिक्षा चिकित्सा के साथ ही तकनीकी क्षेत्र में भी सभी शहर काफी आगे तक पहुंचे।

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि यहां पर बहुत ही अच्छे सामाजिक संगठन भी सक्रिय हैं जो कि निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित कर रहे हैं इसी के साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी वह समाज को काफी लाभ पहुंचा रहे हैं। होम्योपैथिक चिकित्सा उपचार के लिए बेहद कारगर पद्धति है जिससे गंभीर से गंभीर बीमारियों का भी उपचार आसानी से किया जा सकता है।

डाक्टर मुकेश बत्रा ने कहा की रुड़की शहर में डॉक्टर बत्रा क्लीनिक नहीं था जिसकी काफी कमी मानी जा रही थी लेकिन अब क्लीनिक खुलने से लोगों को ठीक तरह से उपचार मिल सकेगा। इस मौके पर डॉक्टर प्रीति रावत,और डॉक्टर हरदीप रावत ने मौजूद लोगों को चिकित्सा सलाह दी और उनकी समस्याओं का समाधान किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments