Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशाहरुख की मौत पर बवाल, सड़क पर शव रख लगाया जाम

शाहरुख की मौत पर बवाल, सड़क पर शव रख लगाया जाम

- Advertisement -
  • एएसपी समेत दो थानों की पुलिस पहुंची मौके पर
  • पुलिस जांच में हुआ खुलासा, सड़क हादसे में हुई युवक की मौत

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: थाना क्षेत्र में शाहरुख की हत्या हुई या फिर दुर्घटना में मौत हुई है। पुलिस इस मामले में बारीकि से जांच कर रही है। हालांकि परिजनों ने शाहरुख की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए उसके शव को लिसाड़ी रोड पर रखकर जाम लगा दिया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

जाम के दौरान लोगों ने अल्ला हू अकबर के नारे भी लगाए। मामले की जानकारी होते ही एएसपी ब्रह्मपुरी समेत दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। दोपहर तक पुलिस शाहरुख की हत्या व दुर्घटना के मामले में उलझी रही, लेकिन जब पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली तो उससे साफ हो गया कि शाहरुख की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। यही नहीं इस दुर्घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

लिसाड़ी रोड स्थित तारापुरी काले जादू वाली गली में बाबू परिवार के साथ रहता है। बाबू का 25 वर्षीया बेटा शाहरुख उर्फ साबू ठेला चलाता है। परिजनों का आरोप था कि साबू के दो दोस्त फिरोज व बिलाल बुधवार शाम को उसे घर से बुलाकर ले गए थे। शाहरुख घर से जाते समय अपने साथ 35 हजार रुपये लेकर गया था और दो घंटे में वापस आने की बात कही थी। बाबू का कहना था कि जब शाहरुख दो घंटे बाद वापस घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसके मोबाइल पर कॉल की, लेकिन वह स्विच आॅफ मिला।

इसके बाद उन्होंने शाहरुख को तलाश किया तो उसका कोई पता नहीं लग सका। आरोप था कि रात दस बजे के करीब आरोपी शाहरुख को गंभीर हालत में उनके घर के पास फेंककर फरार हो गए। शाहरुख के चेहरे व शरीर पर चोट के निशान थे और मुंह से खून निकल रहा था।

इसके बाद वह शाहरुख को लेकर ब्रह्मपुरी थाने में पहुंचे, लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद वह लोग घायल शाहरुख को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने गंभीर हालत होने के चलते भर्ती करने से मना कर दिया। वह लोग गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां पर गुरुवार सुबह उपचार के दौरान शाहरुख ने दम तोड़ दिया। गुस्साए परिजनों ने शाहरुख के शव को लिसाड़ी रोड पर रखकर जाम लगा दिया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। करीब एक घंटे तक चले जाम के बाद एएसपी ने किसी तरह समझाकर मामला शांत कराया।

अल्ला हू अकबर के लगे नारे

शाहरुख के शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने मोहल्ले के लोगों के साथ जाम लगा दिया। लोगों ने वहां हंगामा करते हुए हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और अल्ला हू अकबर को नारे लगा दिए। जिसके बाद माहौल बिगड़ने की आशंका को देख एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव व दोनों थानो की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बामुश्किल लोगों को समझाकर मामला शांत कराया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी को भेज दिया।

हत्या नहीं, सड़क हादसे में हुई मौत

ब्रह्मपुरी पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो सामने आया कि शाहरुख जुआ खेलने का आदि है। हाल ही में उसने जुआ में मोटी रकम जीती थी। बुधवार शाम को कुछ दोस्त उसे बुलाकर ले गए थे और उसके साथ मारपीट की थी। मारपीट के दौरान शाहरुख जान बचाते हुए बाइक से तेजगति से भाग निकला था, लेकिन जब वह अंजुम पैलेस के पास पहुंचा तो शाहरुख की बाइक एक महिला से टकरा गई थी। जिससे महिला व शाहरुख गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया गया है कि महिला को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शाहरुख को उसके परिजन गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए थे, जहां पर उसकी मौत हुई है।

पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

अंजुम पैलेस के पास शाहरुख की बाइक महिला से टकराने की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई है। यही नहीं इस सड़क हादसे की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है। पुलिस अब शाहरुख के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments