Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarविद्युत समस्याओं को लेकर सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन

विद्युत समस्याओं को लेकर सपाईयों ने सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: जून के माह में पड़ रही भीषण गर्मी से बच्चे , महिलाए , बुजुर्ग परेशान हैं। ऐसे में खतौली में दर्जनों कालोनियों के बिजली खराब होने के कारण जनता गर्मी से परेशान नजर आ रही है।

सपा नगर अध्यक्ष इरशाद जाट ने कहां गर्मी शुरू होते ही विधूत विभाग द्वारा बिजली की कटौती चालू हो जाती है। और बिजली के खम्बो , ट्रांसफार्मर में खराबी होने लगती है। बिजली विभाग गर्मी शुरू होने से पहले इनकी जांच नही करता गर्मी में बिजली आने और जाने की कोई समय निर्धारित नही है।

इरशाद जाट ने बताया की जनप्रतिनिधियों द्वारा विधूत अधिकारियों को कॉल करने पर जल्दी से सीओजी नंबर पर कोई अधिकारी कॉल नही उठाता एसडीओ को कॉल करके समस्या से अवगत करवाना पड़ता है।बिजली कर्मचारियों और लाइन मैन का व्यवहार जनता के साथ ठीक नही है।

कई बार कॉल करके शिकायत लिखवाने पर लाइनमैन समय से मौके पर नही आता उसके बाद बिजली ठीक करने के बदले उपभोक्ताओं से पैसे लेता है। सही कार्य ने करने वाले संविदा कर्मी को कार्यमुक्त किया जाए ये भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। मीडिया प्रभारी अभिषेक गोयल ने कहां कोरोना कॉल में लॉक डाउन के चलते लोग बिजली का बिल देने में असमर्थ है। काम ठप हो चुके है।

जनता परेशान हे सरकार को अप्रैल , मई का बिजली का बिल माफ कर देना चाहिए पिछले वर्ष भी योगी सरकार ने लोगों को कोई राहत नहीं दी थी। बिजली के रेट और सरचार्ज सरकार बढ़ा कर जनता पर दोहरा बोझ डाल रही है। उक्त समस्या के समाधान के लिये सपा नगर अध्यक्ष इरशाद जाट के नेतृत्व में बुधवार को समाजवादी पार्टी के नेताओ ने बिजली विभाग के कार्यलय में पहुचकर एसडीओ को ज्ञापन दिया।

समस्याओं के समाधान की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी, अगर खतौली नगर और देहात में बिजली संबंधित समस्या का जल्द समाधान नही हुआ तो समाजवादी पार्टी ओर राष्ट्रीय लोकदल मिलकर एक्शन कार्यलय का घेराव कर धरना प्रदर्शन करेगी।ज्ञापन देने वालो में नगर अध्यक्ष इरशाद , विभू शर्मा , पंकज सैनी ,नईम मलिक, आफाक खान , विनय उपाध्याय , हाजी इकबाल, अरशद मुल्तानी, फईम सैफी सौरभ वर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments