Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarवोट की ताकत से व्यवस्था बदलने का संदेश दे गए अतिथि

वोट की ताकत से व्यवस्था बदलने का संदेश दे गए अतिथि

- Advertisement -
  • माता प्रसाद पाण्डेय व अभिषेक मिश्रा के निशाने पर रही सरकार

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: ब्राहमण सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डे व सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने समाज से एकजुटता का आहवान करते हुए वोट की ताकत से व्यवस्था बदलने का संदेश दिया।

उन्होने केन्द्र व प्रदेश सरकार को झूठे और नकारा लोगों की संज्ञा देते हुए कहा अपने- अपने दरवाजे के बाहर कुर्सी उल्टी कर यह संदेश दें कि अब हम समाज की उपेक्षा करने वालों की कुर्सी पलटने के लिए तैयार हैं। उन्होने कहा कि पूर्व में राजवंशीय व्यवस्था राजनीति में कायम रही। प्रधानमंत्री का बेटा प्रधानमंत्री और मंत्री का बेटा मंत्री बनता था, लेकिन वोट की ताकत ने इस व्यवस्था को बदला है।

आज इसी ताकत को ब्राह्मण समाज को भी समझना होगा। ईवीएम के एक बटन के सहारे मिली वोट की ताकत का प्रयोग करने के लिए हमें एकजुट होना होगा। ईवीएम की शक्ति के बूते ही समाज अपनी राजनीतिक हिस्सेदारी को हासिल कर पाएगा। अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बंद मुट्ठी लाख की खुली मुटÞ्ठी खाक की।

उन्होने कहा कि समाज को समझना होगा कि हम बिना राजनीतिक ताकत हासिल किये तरक्की के मार्ग पर नहीं बढ़ सकते। कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के खाप चौधरी और थाम्बेदार भी शामिल हुए। शंख ध्वनि और मंत्रोच्चार से शुभारम्भ हुआ। शुक्रताल से आये विद्यार्थियों और पंडितों ने स्वास्तिवाचन किया।

इस दौरान प्रमुख रूप से राजकिशोर शर्मा, दीनदयाल शर्मा, उमादत्त शर्मा, खाप चौधरियों में इन्द्रपाल शर्मा, कुलदीप शर्मा, रामपाल शर्मा, रामकुमार शर्मा, रामेश्वर शर्मा, सोमदत्त शर्मा, सन्नी शर्मा, कालूराम शर्मा, आदेश त्यागी, रामनाथ शर्मा, ब्रिजेश शर्मा, महेन्द्र गौड, लीलू शर्मा, ओमपाल शर्मा के अलावा अलका शर्मा, सभासद पूनम शर्मा, मनोज र्श्मा, राकेश शर्मा,मनमोहन शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, रमेश चन्द्र शर्मा सहित समाज के जिम्मेदार लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments