Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतयुवती की हत्या कर बाइक से फरार हो गए हत्यारे

युवती की हत्या कर बाइक से फरार हो गए हत्यारे

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: रमाला थाने के कासिमपुर खेड़ी गांव में दोपहर के समय अपने घर के कमरे में सो रही एक युवती को बाइक सवार दो युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने मामले की जानकारी ली। भारी संख्या में गांव में पहुंची पुलिस व पीएसी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी। आरोपी फरार हो गए थे।

कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी युवती अर्चना पुत्री महेन्द्र (18) मंगलवार को दोपहर में अपने घर के कमरे में सो रही थी। उसके परिजन दूसरे कमरे में थे। करीब साढ़े तीन चार बजे के आसपास गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर उसके घर में घुस गए। अर्चना जिस जगह सो रही थी,वहीं पहुंच गए। अर्चना की कनपटी पर तमंचा सटाकर हमलावर एक ने गोली चला दी।

बाहर गली में दूसरा युवक बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा। हमलावर गोली मारकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो उनकी चीख निकल गई। अर्चना वहां मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। चारों ओर खून ही खून फैल गया था। पड़ोस में शोर शराबा हो गया। काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सूचना एसपी व एएसपी को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए।

सीओ बड़ौत समेत आसपास के थानों की पुलिस व पीएसी मौके पर पहुंच गई। एसपी ने मृतका के परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि दस मार्च को गांव का ही विनय पुत्र भूपेन्द्र उसके घर में घुस गया था। जाग होने पर अर्चना का भाई कपिल उठकर विनय को पकड़ने लगा तो उसे धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। वह फरार हो गया था। इस संबंध में रमाला थाने पर तहरीर दी थी।

हालांकि बाद में मामले का समझौता हो गया था। तब के बाद उन्हें पता ही चला कि वह अर्चना की वह हत्या करने की फिराक में है। वह घर के दूसरे कमरे में थे। अचानक ही घर में घुसा था। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी। वह फरार हो गए थे। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसके परिजनों को हिरासत में लिया। युवती के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में विनय पुत्र भूपेन्द्र व एक अज्ञात के खिलाफ रमाला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
1

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments